Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » चेकिंग के दौरान घर से ननिहाल जा रहे युवक से पैसा और मोबाइल छीनने का दरोगा पर लगा आरोप पीड़ित ने एसपी से की शिकायत

चेकिंग के दौरान घर से ननिहाल जा रहे युवक से पैसा और मोबाइल छीनने का दरोगा पर लगा आरोप पीड़ित ने एसपी से की शिकायत

प्रतापगढ़ बाघराय थाने में तैनात दरोगा ने पीड़ित को गालियां देते हुए 50 हजार और मोबाइल छीन लिया

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले में चेकिंग के दौरान घर से ननिहाल जा रहे युवक से पैसा और मोबाइल छीनने का आरोप पीड़ित ने की एसपी से शिकायत।

पीड़ित युवक का आरोप है कि बाघराय थाने में तैनात दरोगा सचिन पटेल ने उसे गालियां देते हुए 50 हजार और मोबाइल छीन लिया। युवक ने शिकायती पत्र देकर बताया कि दरोगा ने पैसा और मोबाइल छीनने के बाद पूरी रात उसे थाने में बैठाए रखा।

यह पहली घटना नही है जिसमे दरोगा पर कोई आरोप लगा है बल्कि इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है जिसे दरोगा ने अंजाम दिया है।

चेकिंग के नाम पर दरोगा लोगों से करता है अभद्रता और बदसलूकी, लेकिन विभाग ऐसे पुलिस कर्मियों पर कोई कार्यवाई नही करता आखिर घर से ननिहाल जा रहे रामनरेश की क्या गलती थी जिसे चेकिंग के नाम पर रोक कर उसका पैसा और मोबाइल दरोगा ने छीनने के बाद पूरी रात थाने में बैठाए रखा।

पीड़ित के शिकायत के बाद भी अभी तक ऐसे दरोगा पर कोई कार्यवाई नही हुई। पूरा मामला बाघराय थाने में तैनात दरोगा सचिन पटेल का है जो बाघराय के मंडल भासौ बाजार में पीड़ित युवक के साथ हुई घटना पीड़ित युवक न्याय के लिए दर दर भटकने को हुआ मजबूर, लेकिन नही मिल रहा उसे न्याय।

जिले के कप्तान सतपाल अंतिल जहां एक तरफ जिले को अपराध मुक्त करने में लगे है वही ऐसे दरोगा के कार्य प्रणाली के बाद भी कार्यवाई ने होने से बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है। आखिर ऐसे दरोगा पर अभी तक कोई कार्यवाई क्यों नही हुई, क्या पीड़ित ऐसे ही न्याय के लिए भटकता रहेगा।

इसे भी पढ़ें आशुलिपिक, पेशकार एवं चपरासी के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमन्त्रित

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News