Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन की युवकों ने कर दी चेन पुलिंग

सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन की युवकों ने कर दी चेन पुलिंग

चेन पुलिंग मामले में रेलवे पुलिस ने तीन लोगों को पकड़कर किया चालान

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में कुछ युवकों ने ट्रेन नंबर 04116‌ अम्बेडकर नगर स्पेशल डाउन सुपर फ़ास्ट ट्रेन में अचानक चेन पुलिंग कर दी और ट्रेन से उतर गए। अचानक रुकी ट्रेन को देख रेलवे प्रशासन दौड़ पड़ा। यह ट्रेन कानपुर की तरफ से प्रयागराज जा रही थी, जिसका स्टापेज प्रयागराज था। रेलवे पुलिस ने चेन पुलिंग मामले में तीन युवकों को पकड़ लिया और पूछताछ के बाद लिखापढ़ी कर उनका चालान कर दिया।

घटना रेलवे स्टेशन भरवारी के पास की है जहा कुछ युवकों ने भरवारी उतरने के लिए 04116 सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन को चैन पुलिंग कर रोक लिया और उतरने लगे। इस दौरान ट्रेन 10 मिनट तक मेन लाइन पर खड़ी रही। ट्रेन रूकने की जानकारी पर पहुंची आरपीएफ पुलिस ने ट्रेन से उतरे हुए यात्रियों से पूछताछ की और उचित जवाब न मिलने के चलते पुलिस ने तीन यात्रियों को पकड़कर लिखापढ़ी कर उनका चलान कर दिया।

आरपीएफ चौकी प्रभारी भरवारी सुरेन्द्र पासवान ने बताया कि चैन पुलिंग के मामले में स्पेशल ट्रेन से उतरने वाले आरोपी अनूप कुमार पुत्र श्रीचंद निवासी ग्राम- धन्नी, थाना संदीपन घाट, अजय कुमार पुत्र श्री चंद , विनोद कुमार पुत्र सुबई लाल निवासी ग्राम अस्तुल्लाहगंज थाना संदीपन घाट को पकड़ कर पूछताछ करने पर उनके द्वारा यह बताये जाने पर की वे लोग ही चैन पुलिंग किए हैं। सभी का सुसंगत धाराओं में चालान कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें युवक की पिस्टल की बट से पिटाई का मामला देखें वीडियो

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News