Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » प्रधान और सचिव मानक के विरुद्ध कर रहे हैं नाली का निर्माण 

प्रधान और सचिव मानक के विरुद्ध कर रहे हैं नाली का निर्माण 

तीन नंबर की ईट और 4 नंबर की बालू से हो रहा नाली का निर्माण

संवाददाता/अंकित पाण्डेय

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले के ब्लॉक कौड़िहार अंतर्गत बुदौना ग्राम सभा में प्रधान द्वारा नाली का निर्माण कराया जा रहा है जो की मानक के विरुद्ध नाली का निर्माण कराया जा रहा है ग्रामीणों के कहने पर भी प्रधान दबंगई से नाली निर्माण करवा रहे हैं जिसमें परसेम ईट एवम जो नाली में अध्धा डाला जा रहा है वह भी परसेम ईट का है बालू जो यूज की जा रही है उसको तीन नंबर तो नहीं कहा जा सकता बिल्कुल गर्दा बालू से नाली का निर्माण कराया जा रहा है नाली का निर्माण कन्हई पाल के घर से हीरा पाल के घर तक नाली का निर्माण कराया जा रहा है।

आपको बताते चले ग्राम प्रधान अपने दबंगई के दम पर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं उनके साथ ग्राम सभा बुनौना की सचिव भी बराबर साथ देती हैं वर्तमान में बुनौना ग्राम सभा में नाली के निर्माण का कार्य चल रहा है जिसमें मानक विहीन कार्य हो रहा है पारसेम ईट लग रहा है और बालू जो लग रही है बिल्कुल गर्दा बालू लग रही है सरकार इतना पैसा खर्च करके सभी ग्राम सभाओ में नाली का निर्माण करवाते हैं और ग्राम सभा के प्रधान और सचिव की मिली भगत से मानक विहीन कार्य करके पैसे का बंटरबाट किया जा रहा है इस तरह की नली 6 महीने भी नहीं चलेगी ऐसे में सरकारी पैसे का दुरुपयोग किया जा रहा है।

जिसकी उच्च स्तरीय जांच करके और जो भी इसमें अधिकारी या ग्राम प्रधान संलिप्त हो उनके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए।जिसकी जानकारी पत्रकार द्वारा ग्राम सभा बुनौना के सचिव और कौड़िहार ब्लाक के खंड विकास अधिकारी को भी दी गई इस नाली निर्माण का वीडियो भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

अब देखना है क्या प्रधान के इस कार्य के लिए प्रधान के खिलाफ उच्च अधिकारियों द्वारा संज्ञान में लेकर कोई कार्यवाही की जाती है कि नहीं ग्रामीण को है इंतजार है उच्च अधिकारी संज्ञान में लेकर ऐसे प्रधान के खिलाफ कोई कार्यवाही करते हैं कि नहीं।

इसे भी पढ़ें रात के अँधेरे में गर्ल फ्रेंड से मिलने गया था जाग गई दादी तो प्रेमी ने दादी को मारा 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा