Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » चोरों ने सेंध काटकर दो घरों से नकदी समान व लाखों रुपए के गहने उङाया

चोरों ने सेंध काटकर दो घरों से नकदी समान व लाखों रुपए के गहने उङाया

चोरों ने सेंध काटकर दो घरों से नकदी समान वा लाखों रुपए के गहने उङाया

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्र

प्रतापगढ़ जिले के थाना मानिकपुर क्षेंत्र के रामपुर गडौली कमल्लीचक में बीती रात अज्ञात चोरों गांव के ही अयोध्या प्रसाद यादव और दसरथ लाल यादव के घर की पीछे की दीवाल को तोड़ कर घर में रखा पांच हजार रूपए नगद कीमती पुराने बर्तन कपड़े व लाखों रुपए के जेवर चोरी कर ले गए । सुबह जानकारी होने पर पीड़ित और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर इलाकाई पुलिस घटना क्रम की जानकारी जुटा रही है।

वही इसके पूर्व में भी बीते सालों में ग्राम रामपुर गडौली में दर्जन भर चोरी की घटना घटित हो चुकी है। लेकिन इलाकाई पुलिस आज तक कोई नहीं सुराग लगा सकी है। जिस तरह से थाना क्षेत्र मानिकपुर में चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। और अब तक पुलिस के हाथ खाली है। इससे यही प्रतीत हो रहा की इलाकाई पुलिस के आगे चोरों के हौसले बुलंद हैं । पीड़ित अयोध्या प्रसाद यादव और दशरथ लाल यादव ने मामले की लिखित शिकायत थाना प्रभारी मानिकपुर से की है । देखना है यह कि इलाकाई पुलिस चोरी की घटना का उजागर करती है। या फिर चुपी साधकर बैठ जाती है।

इसे भी पढ़ें मजबूरी का नाम एनडीए या इण्डिया गटबंधन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा