Download Our App

Follow us

Home » सूचना » रोस्टरिंग के नाम पर न हो पॉवर कट, गांव हो या नगर, करायें निर्बाध बिजली आपूर्ति-मुख्यमंत्री

रोस्टरिंग के नाम पर न हो पॉवर कट, गांव हो या नगर, करायें निर्बाध बिजली आपूर्ति-मुख्यमंत्री

अधिकारियों से बोले मुख्यमंत्री, जनप्रतिनिधियों का मार्गदर्शन लें, उनसे परियोजनाओं के संबंध में चर्चा करें।

उत्तर प्रदेश लखनऊ सुशासन के लिए अधिकारियों को मुख्यमंत्री का मंत्र, संवाद, समन्वय बनाएं, जनता का विश्वास जीतें अधिकारियों से बोले मुख्यमंत्री, जनप्रतिनिधियों का मार्गदर्शन लें, उनसे परियोजनाओं के संबंध में चर्चा करें रोस्टरिंग के नाम पर न हो पॉवर कट, गांव हो या नगर, करायें निर्बाध बिजली आपूर्ति पर्व-त्योहारों के दृष्टिगत मुख्यमंत्री ने की कानून-व्यवस्था की समीक्षा सीएम आस्था का पूरा सम्मान, लेकिन नई परंपरा को प्रोत्साहन नहीं-सीएम।

सड़क पर नहीं होगी नमाज़, बकरीद पर प्रतिबंधित पशु कटे तो होगी कार्रवाई बकरीद पर कुर्बानी के लिए स्थान का चिन्हांकन पहले से ही होना चाहिए मुख्यमंत्री का निर्देश, वाहन सरकारी हो या कि प्राइवेट, प्रेशर हॉर्न अथवा हूटर स्वीकार नहीं- सीएम मुख्यमंत्री का स्पष्ट निर्देश, CUG पर आने वाली हर कॉल का जवाब दें भ्रष्टाचार पर मुख्यमंत्री की दो टूक, अनैतिक लेन-देन की शिकायत मिली तो कार्रवाई तय- सीएम।

गंगा दशहरा से पहले नदी घाटों की करायें साफ-सफाई पर्व और त्योहारों को बनाएं अवेयरनेस’ का माध्यम जिला, रेंज, ज़ोन स्तर भी तत्काल शुरू हो जनता दर्शन कार्यक्रम- सीएम।

सीएम हमारी कार्रवाई माफिया के खिलाफ है, गरीब के खिलाफ नहीं हर जिले की GDP और प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि के नए माध्यम सृजित करें 21 जून को पूरे प्रदेश में मनेगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, प्रभार वाले जिलों में उपस्थित होंगे मन्त्रिगण- सीएम।

इसे भी पढ़ें यूपी में 48 डिग्री तक जाएगा पारा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा