Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » सिपाही की बर्बरता उधेड़ दी खाल

सिपाही की बर्बरता उधेड़ दी खाल

बाबुल का पेड़ काट रहे मजदूरों को रमाकांत यादव सिपाही ने बर्बरता के साथ किया पिटाई उधेड़ दी खाल।

बाबुल का पेड़ काट रहे मजदूरों से सिपाही ने पैसे की मांग करने लगे जब मजदूरों ने पैसा देने से इनकार कर दिया तो दोनों सिपाहियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के मंझनपुर थाना क्षेत्र के बिछौरा गांव निवासी सुरेश पुत्र सुखराम अपने लड़की के शादी के लिए बिछौरा भट्टे के पास मजदूर लगाकर बाबुल का पेड़ कटवा रहे थे। पेड़ काटने की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी सूचना पाकर मंझनपुर थाना परिसर के सिपाही रमाकांत यादव और एक सिविल ड्रेस में दोनो लोग मौके पर पहुंचकर काट रहे बाबुल का पेड़ के मजदूरों से पैसे की मांग करने लगे जब मजदूरों ने पैसा देने से इनकार कर दिया तो दोनों सिपाहियों ने मनीष कुमार पुत्र राम भजन ,कादिर अली पुत्र सागर अली ,अबीर अली पुत्र राशिद अली ,राममिलन पुत्र राजलाल निवासी गांव मसीपुर थाना कोखराज ,शहाबुद्दीन पुत्र नजर मोहम्मद गांव रामपुर सुहेला थाना कोखराज को डंडों से पिटाई करना शुरू कर दिया पुलिस ने इतनी बर्बरता के साथ मजदूरों को मारा की मजदूरों के पीठ में घाव के निशान दिखाई दे रहे हैं और डंडों के भी निशान दिखाई दे रहे हैं।

आपको बताते चलें मजदूर किसी तरह अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे तो दोनों सिपाहियों ने ईंट पत्थर उठाकर मजदूरों को मारने लगे यह तमाशा देखकर आसपास रहे लोगों की भीड़ जमा होने लगी तब तक पुलिस ने आरा मशीन को लेकर आरा मशीन के पेट्रोल को जमीन पर गिरा कर आरा मशीन को मंझनपुर थाने उठा ले गए सभी पीड़ितों ने पुलिस अधीक्षक कौशांबी को लिखित तहरीर दी और पुलिस अधीक्षक कौशांबी से मांग की कि आपराधिक किस्म के सिपाहियों को जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई करते हुए दंडित किए जाने की मांग की है अब आगे देखना है कि भाजपा सरकार में ऐसे सिपाहियों के विरुद्ध कार्रवाई होती है अथवा नहीं होती है सबसे बड़े माकूल की बात तो यह है कि बाबुल के पेड़ में किसी प्रकार का वैधानिक आपत्ति नहीं है जहां पर आम, माहुवे के पेड़ काटे जा रहे हैं वहां पर थाना पुलिस पैसे लेकर खड़े होकर आम, माहुवे के पेड़ को कटवा रही है लड़की की शादी करने वाले व्यक्ति ने बाबुल का पेड़ कटवा रहा था। तो सिपाहियों ने मजदूरों को बड़े बेरहमी से पीटा यह उत्तर प्रदेश में बड़ा ही शर्मनाक घटना घटी है।

इसे भी पढ़ें महिला ने पत्रकारों के सामने कैमरे पर रोकर सुनाया अपना दुखड़ा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा