Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » तीन थानेदारों को किया लाइन हाजिर

तीन थानेदारों को किया लाइन हाजिर

जौनपुर एसपी ने जनपद के तीन थानों में उचित व्यवहार न रखने के आरोप मे तीन थानेदारों को किया लाइन हाजिर । विवेक तिवारी को प्रिंस सिंह के एनकाउंटर में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सुजानगंज थाने का थानेदार नियुक्त किया गया।

उत्तर प्रदेश जौनपुर जिले में एस पी डॉ0 अजय पाल शर्मा ने जनपद के तीन थाना प्रभारियों को कार्य में लापरवाही बरतने, घटनाओं का खुलासा न करने तथा आम जनता के साथ उचित व्यवहार न रखने के आरोप में लाइन हाजिर किया जिले में तीन स्थानों के थानेदारों को लोगों से सही बर्ताव न करने के मामले की शिकायत बराबर एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा को मिल रही थी एसपी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनों थानेदारों को लाइन हाजिर कर दिया।

एसपी डॉ0 अजय पाल शर्मा ने थाना भरा सरायख्वाजा राजेश कुमार मिश्र, थाना भरा मीरगंज देवानंद रजक, थाना भरा सुजानगंज महेश पाल सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। हाल ही में स्वाट टीम के विवेक तिवारी को प्रिंस सिंह के एनकाउंटर में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए सुजानगंज थाने का प्रभारी नियुक्त किया गया है। एसओजी से रमेश कुमार को प्रभारी मीरगंज व विवेचना सेल से अमित कुमार सिंह को प्रभारी पर्यवेक्षक सरायख्वाजा नियुक्त किया गया एसपी द्वारा तीन थानों के पुलिसकर्मियों को लाइन में लगे हाथ पुलिस विभाग में घुसकर जमकर उत्पात मचाया गया है।

इसे भी पढ़ें शादी का झांसा देकर युवक ने किशोरी के साथ किया शारीरिक शोषण

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News