Download Our App

Follow us

Home » धर्म » लस्सी का स्टाल लगाकर लोगों को लस्सी पिलाई लोगो ने आशीर्वाद दिया

लस्सी का स्टाल लगाकर लोगों को लस्सी पिलाई लोगो ने आशीर्वाद दिया

सकिपा कार्यकर्ताओं ने किया लस्सी वितरण का आयोजन, लोगों ने जमकर उठाया लस्सी का लुत्फ

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में भीषण गर्मी से हलाकान लोगों को राहत दिलाने के लिए मंगलवार 25 जून को मंझनपुर आरटीओ दफ्तर के पास समर्थ किसान पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने लस्सी वितरण का आयोजन किया और लस्सी स्टाल लगाकर लोगों को लस्सी पिलाई। कार्यक्रम का शुभारंभ पार्टी नेता एवं जिला पंचायत सदस्य अजय सोनी के हाथों सर्वप्रथम कई लोगों को लस्सी वितरण कर कराया गया। इस अवसर पर अजय सोनी ने कार्यकर्ताओं से लोगों को प्रेमपूर्वक लस्सी पिलाने का आह्वान किया। लोगों खासकर राहगीरों ने इस मौके पर जमकर लस्सी का लुत्फ उठाया।

समर्थ किसान पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने भीषण गर्मी से लोगों को राहत दिलाने के लिए मंगलवार 25 जून को मंझनपुर आरटीओ कार्यालय के सामने मुफ्त लस्सी वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचे लोगों सहित गाड़ियों को रोक रोककर राहगीरों को ठंडी लस्सी पिलाई। लोगों ने भी जमकर लस्सी का लुत्फ उठाया और छक कर लस्सी पी। शुद्ध दही और बर्फ से निर्मित लस्सी पीने के लिए स्टाल पर लोगों की भीड़ जमा रही। आरटीओ कार्यालय में अपने कार्य के लिए पहुंचे लोगों को जैसे ही मुफ्त लस्सी वितरण की जानकारी हुई, लोगों ने मौके पर पहुंचकर लस्सी का आनंद लिया। इसी तरह सिराथू मंझनपुर मार्ग से गुजर रहे राहगीरो और यात्री वाहनों में बैठे यात्रियों समेत आसपास की दुकानों में मौजूद रहे लोगों ने भी इस मौके पर लस्सी का आनंद लिया।

इस अवसर पर समर्थ किसान पार्टी से सिराथू विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी रहे एवं कार्यक्रम आयोजक विजय शुक्ला ने कहा कि जनहित एवं जनसेवा हमारी पहचान है। भीषण गर्मी में लोगों को लस्सी वितरण करने से पुण्य लाभ होता है। आगे भी हम लोग पार्टी के तत्वावधान में ऐसे आयोजन करते रहेंगे। इस अवसर पर महेंद्र शुक्ला, राजन शुक्ला, प्रभाकर शुक्ला, विजय तिवारी, किशोरी पाल, नवनीत शुक्ला, संदीप, मुन्ना, राकेश, दीपक आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें चित्रकूट से दर्शन कर वापस जा रहे श्रद्धालुओं की स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई पांच घायल

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जैथरा पुलिस द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार घटना