Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » शादी के बाद किशोरी के पति के मोबाइल पर युवकों ने भेजा अश्लील वीडियो मुकदमा दर्ज 

शादी के बाद किशोरी के पति के मोबाइल पर युवकों ने भेजा अश्लील वीडियो मुकदमा दर्ज 

किशोरी के गांव के ही शादी के पहले के प्रेमी राजेंद्र ने किशोरी के पति के मोबाइल पर भेजा अश्लील वीडियो 

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की एक किशोरी की शादी संदीप पुत्र संजय निवासी गांव सिमरिया थाना सिमरिया जिला रीवा मध्य प्रदेश के साथ किया था किशोरी के गांव के ही शादी के पहले के प्रेमी राजेंद्र पुत्र बूंदी व भोले पुत्र डुंडी द्वारा पीड़ित के दामाद संदीप के मोबाइल पर पहले की अश्लील वीडियो भेज दिया वीडियो को देखकर पीड़ित का दामाद पीड़ित से पूछने लगा कि यह लड़के कौन हैं शनिवार के दिन शाम 4:00 बजे बूंदी के घर शिकायत करने गया इतने में शिव पुत्र डुंडी, डुंडी पुत्र नब्बा, देवा पुत्र डुंडी, पंकज पुत्र भोला, राजेंद्र उर्फ बल्लू पुत्र बूंदी मारने के लिए दौड़ा लिए डर के कारण पीड़ित घर भाग कर आया।

आपको बताते चलें इसके बावजूद भी उक्त आरोपियों ने लाठी डंडों से लैस होकर पीड़ित के घर पहुंच गए और पीड़ित को गाली गलौज करने लगे। पीड़ित ने गाली गलौज का विरोध किया तो उक्त आरोपियों ने पीड़ित के घर में घुसकर मारपीट करने लगे और घर के सदस्य रामसागर पुत्र स्वर्गीय कल्लू, मुकेश पुत्र गुड्डा, टील्लू पुत्र राम सागर, छोटू पुत्र पुर्रा, अभिषेक पुत्र रामसागर को गंभीर चोटें आई है हो हल्ला सुनकर आसपास रहे लोगों ने बीच बचाव किया तब जाकर परिजनों की जान बची पीड़ित ने आरोपियों के विरुद्ध सराय अकिल थाने में लिखित तहरीर दी लिखित तहरीर पाकर सराय अकिल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें पहली बारिश में गांव के विकास की पोल खोल तालाब बने आम रास्ते

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा