Download Our App

Follow us

Home » क्राइम » दोआबा का एक जिलाध्यक्ष नगर पालिका अध्यक्ष पर बना रहा दबाव

दोआबा का एक जिलाध्यक्ष नगर पालिका अध्यक्ष पर बना रहा दबाव

भू-माफियों से जिलाध्यक्ष के जुड़े तार, नगर पालिकाओं की जमीनों में खेला करना चाहता है जिलाध्यक्ष

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के दोआबा का एक जिलाध्यक्ष इन दिनों भू-माफियों के आगोश में है। वह पार्टी और सत्ता को दाव पर लगा कर भू-माफियों का साथ दे रहा है। भू-माफियों के इशारे पर चलने वाला जिलाध्यक्ष नगर पालिकाओं की जमीनों पर खेला करना चाहता है जिसकी वजह से नगर पालिका अध्यक्षों पर लगातार दबाव बना रहा है जिलाध्यक्ष के दबाव में नहीं आने पर नगर पालिका अध्यक्षों के खिलाफ पार्षदों से फर्जी शिकायत करा है। यह बात इन दिनों जनपद में चर्चा का विषय बनी हुई है नगर पालिका अध्यक्षों ने नगर जिलाध्यक्ष के खिलाफ पार्टी के शीर्ष नेताओ से शिकायत किया, और शीर्ष नेताओ ने इसका जांच कराई तो जिलाध्यक्ष के खिलाफ कारवाई होना तय है।

दोआबा में एक जिलाध्यक्ष की फोटो भू-माफियों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिससे साफ जाहिर हो रहा है, कि जिलाध्यक्ष ने ऐसे भू-माफियों को संरक्षण दे रखा है। जिसकी वजह से कौशाम्बी में भू-माफियों का मकर जाल फैलता जा रहा है। नगर पालिकाओं की जमीनों का रेट आसमान छू रहा है। भू-माफिया किसानों की ऐसी जमीनों को खरीद रहे है, जहा पर नगर पालिकाओ की वेशकीमती जमीन है, उन जमीनों पर कब्जा कर प्लाटिंग के साथ बिक्री करना चाहते है। नगर पालिका अध्यक्षों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है, तो जिलाध्यक्ष पार्षदों को लामबंद कर नगर पालिका अध्यक्षों के खिलाफ फर्जी आरोप लगा कर शिकायत करा रहा है अगर नगर पालिका अध्यक्षों ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत शीर्ष नेताओ से किए, तो जिलाध्यक्ष की कुर्सी भी खरते में पड़ सकती है।

इसे भी पढ़ें दबंगों ने बाप बेटे पर किया प्राण घातक हमला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा