Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » राजद कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया 28वा स्थापना दिवस

राजद कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया 28वा स्थापना दिवस

राजद कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया 28वा स्थापना दिवस

मवाना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव युसूफ कुरैशी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पार्टी का 28 वा स्थापना दिवस मौहल्ला खैरात अली स्थित कार्यालय पर मनाया और मिठाईयां बांटकर खुशी का इजहार किया और गरीब बस्तीयों में जाकर लोगों को फल बांटे।

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महासचिव युसूफ कुरैशी ने कहा कि पिछले 28 वर्षो में राजद देश में एक मजबूत पार्टी के रूप में उभरी है। उन्होंने कहा कि राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव ने हमेशा देश के अल्पसंख्यक, पिछडों एवं गरीब वर्ग के लोगों के लिए संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि 2025 कहै बिहार विधानसभा चुनावों में राजद धर्म निरपेक्ष ताकतों के साथ में मिलकर भाजपा का सफाया कर देगी। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार राजद कार्यकर्ताओं का उत्पीणन कर रही है, जिसे कतई भी बर्दाश्त नहीं करेगी क्योकि आज के दिन ही राजद की स्थापना के समय सामाजिक न्याय की स्थापना की गयी थी। श्री कुरैशी ने कहा कि ईडी एवं सीबीआई का डर दिखाकर विपक्षी दलों की सरकार को गिराया गया है, जैसे महाराष्ट्र एवं मध्य प्रदेश आदि इसके उदाहरण है। श्री कूरैशी ने कहा कि आज समाज का हर वर्ग कम आय की कमी से जूझ रहा है ओर मजदूर पलायन कर रहा है। 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद जाटव, किसान सेल के जिलाध्यक्ष नवेद आलम, मो0 शाद, दाउद, हाजी गफफार कुरैशी, आदिल शाह, इरशाद पूर्व सभासद, शादाब बाटा, पूर्व सभासद हाजी शाहनवाज कुरैशी रिजवान सलमानी मुंशी कुरैशी हाशिम कुरैशी फरहाद गाजी, फरहाज आदि मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें प्रयागराज गद्दोपुर से एस ओ जी पुलिस ने सलमान को घर से किया गिरफ्तार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा