Download Our App

Follow us

Home » खास खबर » कुंडा के भदरी महल में राजा उदय प्रताप सिंह को पुलिस-प्रशासन ने किया हाउस अरेस्ट

कुंडा के भदरी महल में राजा उदय प्रताप सिंह को पुलिस-प्रशासन ने किया हाउस अरेस्ट

दशकों पहले मोहर्रम पर ताजिया जुलूस के दौरान बंदर की मौत की बरसी पर भंडारे का कर देते हैं ऐलान-राजा उदय प्रताप सिंह।

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के कुंडा के भदरी महल में राजा उदय प्रताप सिंह को पुलिस प्रशासन ने किया हाउस अरेस्ट दशकों पहले मोहर्रम पर ताजिया जुलूस के दौरान बंदर की मौत की बरसी पर भंडारे का कर देते हैं ऐलान राजा उदय प्रताप सिंह कुंडा विधायक राजा भैया के पिता हाउस अरेस्ट भारी पुलिस बल मौके पर तैनात।

कुंडा विधायक राजा भैया के पिता हाउस अरेस्ट कुंडा के भदरी महल में राजा उदय प्रताप सिंह को पुलिस प्रशासन ने किया हाउस अरेस्ट मोहर्रम तक रहेंगे हाउस अरेस्ट मोहर्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिये प्रतापगढ़ पुलिस- प्रशासन है एक्टिव शेखपुर गांव में ताजिया के रास्ते हनुमान मंदिर पर मोहर्रम के दिन भंडारे को लेकर चर्चित हैं राजा भैया के पिता।

दशकों पहले मोहर्रम पर ताजिया जुलूस के दौरान बंदर की मौत की बरसी पर भंडारे का कर देते हैं ऐलान अपने समर्थकों संग मंदिर पर पूजा पाठ का करते हैं आयोजन ताजिये के रास्ते में गतिविधियों से कुंडा में बढ़ जाता है हर साल सांप्रदायिक तनाव।

पीस कमेटी की मीटिंग में प्रतापगढ़ के डीएम और एसपी ने सांप्रदायिक तनाव न बढ़ाने की थी अपील राजा उदय प्रताप सिंह ने कल किया था मोहर्रम के गेट को लेकर ट्वीट पुलिस -प्रशासन ने भदरी महल के बाहर चस्पा की नोटिस महल के बाहर पुलिस फोर्स तैनात।

इसे भी पढ़ें टीम पहल करेगी दिवंगत शिक्षामित्र के परिवार का आर्थिक सहयोग

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जैथरा पुलिस द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला करने के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार घटना