Download Our App

Follow us

Home » राजनीति » प्रयागराज जनसत्ता दल कार्यकर्ताओ की एक अहम बैठक आहूत की गई

प्रयागराज जनसत्ता दल कार्यकर्ताओ की एक अहम बैठक आहूत की गई

जनसत्ता दल पार्टी द्वारा 20 जुलाई को 2 बजे संगठन विस्तार हेतु एक आवश्यक बैठक आहूत की गई।

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले के श्रृंगवेरपुर ब्लॉक अंतर्गत श्रृंगवेरपुर गेस्ट हाउस कठौवा पुल पर जनसत्ता दल पार्टी की एक अहम बैठक आहूत की गई है जिसमे पार्टी के सभी सम्मानित गंगापार प्रयागराज के पूर्व में रहे जिला के पदाधिकारी ब्लॉक के पदाधिकारी बूथ के पदाधिकारी सभी कार्यकर्ता एवं सक्रिय सदस्य भाइयों को सूचित किया जाता है की आने वाली 20 तारीख दिन शनिवार को 2:00 बजे संगठन विस्तार हेतु एक आवश्यक बैठक आहूत की गई है जिसमें सभी सम्मानित जनसत्ता दल परिवार के साथियों का आना अनिवार्य है स्थान श्रंगवेरपुर गेस्ट हाउस अंधियारी टोल टैक्स से 500 मीटर आगे कठौवा पुल से पहले जनसत्ता दल के सभी सम्मानित कार्यकर्ता समय से पहुंचे।

आपको बताते चलें राष्ट्रीय महासचिव जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी डॉक्टर कैलाश नाथ ओझा के अध्यक्षता में यह कार्यक्रम रखा गया है पूर्व में संगठन द्वारा बनाए गए सभी पद को समाप्त कर दिया गया था संगठन द्वारा पुनः फिर से सभी पदाधिकारी की एक आवश्यक बैठक बुलाई गई है इस बैठक में कुछ अहम फैसले लिए जाएंगे जिसमें जिले से लेकर बूथ स्तर तक के संगठन के कार्यकर्ता को आना अनिवार्य है विधानसभा चुनाव 2027 को देखते हुए संगठन द्वारा यह निर्णय लिया गया। जिसमें कार्यकर्ताओं को कुछ अहम जिम्मेदारी दी जाएगी 3 साल बाद विधानसभा चुनाव में ताकि जनसत्ता दल पार्टी को इसका लाभ मिल सके।

इसे भी पढ़ें किसान की समस्याओं को लेकर गांव -गांव हुई सकिपा की मासिक बैठक

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण

अन्त्योदय व पात्र गृहस्थी कार्डधारकों को 07 सितम्बर से इस दिन तक होगा खाद्यान्न का वितरण। संवाददाता करन कुमार विश्वकर्मा