Home » शिक्षा » कृषक कालिज में अधिवक्ता आदेश शर्मा व प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार ने किया पौधारोपण

कृषक कालिज में अधिवक्ता आदेश शर्मा व प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार ने किया पौधारोपण

कृषक कालिज में अधिवक्ता आदेश शर्मा व प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार ने किया पौधारोपण

प्रिंस रस्तोगी की रिपोर्ट

मवाना- वृक्षारोपण अभियान के अन्तर्गत कृषक इण्टर कालिज, मवाना में पौधारोपण किया गया।

राज्यपाल द्वारा पुरस्कृत प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार एवं वरिष्ठ अधिवक्ता आदेश शर्मा ने संयुक्त रूप से पौधा रोपण कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारम्भ किया तत्पश्चात सैंकड़ों छात्र छात्राओं ने विद्यालय परिसर में पौधारोपण किया।

मुख्य अतिथि वरिष्ठ अधिवक्ता पं• आदेश शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारा प्रयास है कि प्रत्येक व्यक्ति प्रतिमाह कम से कम एक पौधा रोपे और उसकी अपने परिवार के सदस्य की तरह देखभाल करे। इसी कडी में मेरे कार्य क्षेत्र में न्याय की उम्मीद ले कर आने वाले वादकारियों को मेरे द्वारा सर्वप्रथम अधिक से अधिक पौधारोपण हेतु शपथ दिलाई जाती है व पौधारोपण करने के लिए प्रेरित किया जाता है। कृषक इण्टर कालिज के यशस्वी प्रधानाचार्य देवेन्द्र कुमार जो कि शिक्षा के क्षेत्र में अलख जगाने के साथ-2 अपने सामाजिक दायित्वों के निर्वहन में सदैव अग्रणी भूमिका का निर्वहन करते रहे हैं उनकी पौधारोपण अभियान की यह मुहिम पर्यावरण संरक्षण में हितकारी साबित होगी।

प्रधानाचार्य ने अपने सम्बोधन में कहा कि वरिष्ठ अधिवक्ता पं• आदेश शर्मा जो कि वरिष्ठ समाजसेवी भी हैं वह अनेक युवाओं के आदर्श हैं। कृषक इण्टर कालिज जैसी ऐतिहासिक संस्था में उनके कर कमलों द्वारा पौधारोपण करने से समाज में एक सकारात्मक सन्देश जाएगा एवं हम पौधारोपण अभियान का लक्ष्य प्राप्ति में सफल होगें। जिससे हम पर्यावरण संरक्षण में अपनी महत्ती भूमिका का निर्वहन कर सकेगें व स्वयं अपनी व युवा पीढी का भविष्य सुरक्षित करने में सफल होगें।

इस अवसर पर देवेन्द्र (कौल), संजीव कुमार (रसायन), संजीव कुमार, अरविंद विजयी, प्रधान लिपिक सर्वेश कुमार, राजेश मसूरी, नाहर सिंह, चतरपाल सिंह, जितेन्द्र कुमार आदि उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें एस इंटर कॉलेज के छात्रों ने रेड रिबन क्विज प्रतियोगिता में हासिल किया पांचवा स्थान

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News