Home » क्राइम » मवाना में दिनदहाड़े चाकू मार कर युवक की हत्या

मवाना में दिनदहाड़े चाकू मार कर युवक की हत्या

मवाना में दिनदहाड़े चाकू मार कर युवक की हत्या, हत्या पर गुस्साए परिजनों ने, कोतवाली मवाना का घेराव कर हाईवे मार्ग जाम किया।

प्रिंस रस्तोगी

  • मौके पर पुलिस कप्तान एसपी देहात पहुंचे प्रदर्शनकारी को शांत कराया

मवाना। मवाना थाना क्षेत्र के किला परीक्षितगढ़ बस अड्डे पर चार-पांच युवकों ने विनोद कुमार चाय विक्रेता के पुत्र रोहित की गर्दन पर चाकू से वार करके उसकी हत्या कर दी। हमलावर मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है मौके पर एसपी देहात और आसपास कई थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

घटना दोपहर बाद की बताई जा रही है बता दे की किला परीक्षितगढ़ बस अड्डे पर विनोद कुमार चाय की दुकान करता है वह खाना खाने के लिए घर गया था उसका लड़का रोहित (22) पुत्र विनोद कुमार दुकान पर बैठा हुआ था। तभी एक काली स्प्लेंडर बाइक पर सवार चार युवक दुकान पर पहुंच कर पॉलिथीन मांगी। रोहित के मना करने पर उक्त युवकों ने चाकू से उसकी गर्दन पर कई प्रहार किये जिसकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवाना में उपचार के दौरान मौत हो गई।

हत्या से गुस्सा आए ग्रामीणों ने कोतवाली मवाना का घेराव करते हुए हाईवे मार्ग जाम कर दिया तथा हत्या अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। हत्या की सूचना मिलने पर एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह के आसपास कई थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर बुला ली गई और प्रदर्शन कार्यों को जैसे तैसे समझाया। हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया कि एक अभियुक्त को चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया है। फरार हत्या अभियुक्त की पुलिस तलाश कर रही है। समाचार भेजे जाने तक परिजन एवम काफी संख्या में ग्रामीण कोतवाली मवाना पर मौजूद है।

इसे भी पढ़ें रेलवे लाइन पार करते समय फिर एक महिला की मौत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News