Home » क्राइम » दो लड़कों की मां पड़ोसी युवक के दो साल से पीछे पड़ी 

दो लड़कों की मां पड़ोसी युवक के दो साल से पीछे पड़ी 

पड़ोस की एक महिला मेरे लड़के शिवानंद के 2 साल से पीछे पड़ी है जबकि महिला दो बच्चों की मां भी है

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के धवाडा गांव निवासिनी कलावती पत्नी बच्चा लाल पासी ने पश्चिम शरीरा थाने में लिखित तहरीर देकर बताया कि पड़ोस की एक महिला मेरे लड़के शिवानंद के 2 साल से पीछे पड़ी है जबकि महिला दो बच्चों की मां भी है पड़ोसी महिला के चक्कर में बेटे ने अपनी पत्नी मां बाप और भयाहू के साथ भी मारपीट करता रहा।

8 अगस्त 2024 को सुबह लगभग 7:00 बजे शिब्बू पुत्र जगबली अपनी पत्नी केतकिया के साथ मिलकर पीडिता के घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगे और शिवानंद पुत्र बच्चा को गाली गलौज करने लगे इस पर पीड़िता की बहू शशि कला ने घर से बाहर निकल कर गाली गलौज देने से मना किया तो शिब्बू ने डंडा उठाकर गाली गलौज देते हुए शशि कला के साथ मारपीट करने लगा पीड़िता बीच बचाव करने आई तब जाकर शशि कला की जान बची जहां शशि कला का इलाज एक अस्पताल में कराया जा रहा है और अभी भी पीडिता की बहू शशि कला के होश नहीं आया । पीडिता घबराई हुई है पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध पश्चिम शरीरा थाने में पति पत्नी के विरुद्ध लिखित तहरीर दी लिखित तहरीर पाकर पुलिस ने आरोपियो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें नाग पंचमी के शुभ अवसर पर ग्राम प्रधान की अगुवाई में खेलकूद का किया गया आयोजन 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने