Home » Uncategorized » खतना करते समय कट गई गलत नस, डेढ़ महीने के मासूम की मौत

खतना करते समय कट गई गलत नस, डेढ़ महीने के मासूम की मौत

खतना करते समय कट गई गलत नस, डेढ़ महीने के मासूम की मौत, अधिक खून बहने से मासूम बच्चे की मौत, नाई के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

संवाददाता – विवेक कुमार मिश्रा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां डेढ़ महीने के एक मासूम की खतना करते समय हुई लापरवाही से मौत गई।घटना के बाद घर में खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बरेली के थाना फतेहगंज पूर्वी की है। डेढ़ माह के मासूम का दिन में खतना हुआ और रात 8 बजे बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई।आठ घंटे के अंदर ही मासूम की दर्दनाक मौत से परिवार में खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।परिवार के लोग डेढ़ माह के मासूम बच्चे का खतना करवा रहे थे।इसी दौरान तेज धार वाले औजार से गलत नस कट गई, जिससे मासूम की मौत हो गयी।घटना के बाद आरोपी मौके से फरार है।पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

  • “अधिक खून बहने से मासूम की मौत”

फतेहगंज पूर्वी के रहने वाले रफीक के डेढ़ माह के पौत्र के खतने के लिए नाई कबीर को गांव से बुलाया गया था। नाई की लापरवाही की वजह से गलत नस कटने से मासूम का अधिक खून बहने लगा। परिजन मासूम को फरीदपुर के निजी अस्पताल में लेकर गए,लेकिन खून बहना नहीं रुका। परिवार के लोग मासूम के स्वस्थ होने के लिए दुआ करते रहे, लेकिन रात में उसकी मौत हो गई।

  • “नाई के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा”

इस पूरे मामले पर एसपी दक्षिणी मानुस पारीक ने बताया कि मामले का संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गलत तरीके से बच्चे की नस काटने के मामले में आरोपी नाई कबीर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। अंगभंग की वजह से बच्चे की मौत होने की बात बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस पहुंची तो परिजन पोस्ट मार्टम कराने से इनकार करते रहे।बाद में वे तैयार हो गए। आरोपी नाई की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है।

इसे भी पढ़ें भाजपा नेत्री सुमन साहू ने भाजपा कार्यालय पर किया ध्वजारोहण

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News