Home » क्राइम » छेड़खानी की शिकार महिला के साथ आए युवक को पुलिस ने पीटा

छेड़खानी की शिकार महिला के साथ आए युवक को पुलिस ने पीटा

छेड़खानी की शिकार महिला के साथ आए युवक को पुलिस ने पीटा, मेले में दो पक्षों में मारपीट के बाद पीड़ित लोगों की जुबान दबाने पर लगी रही चौकी पुलिस

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के थाना चौकी पुलिस के भी करनामें निराले हैं जिस पर उसे कार्रवाई करनी चाहिए उस पर कार्रवाई करने के बजाए पीड़ित परिवार पर ही पुलिस ने लाठियां चटका दी जिसे देखकर मेले में आई भीड़ दंग रह गई है छेड़खानी की शिकार महिला के साथ आए युवक को पुलिस ने पीटा मेले में दो पक्षों में मारपीट के बाद पीड़ित लोगों की जुबान दबाने पर लगी रही चौकी पुलिस।

जानकारी के मुताबिक पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बा मे मंगलवार को कजरी मेला का आयोजन था। इस मेले में आसपास के तमाम गांव की तमाम महिला पुरुष मेला देखने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान एक महिला से युवक ने छेड़खानी कर दिया। महिला से छेड़खानी के मामले को लेकर दो पक्षों के बीच मेले के अंदर जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद मेले में अफरा – तफरी मच गई। महिला ने हो हल्ला मचाया तो छेड़खानी करने वाले युवक को पुलिस नहीं पकड़ सकी बल्कि जिस महिला के साथ छेड़छाड़ हुई थी उसी महिला के साथ आए युवक को पुलिस ने लाठियो से पीट दिया है जिससे मेला में मौजूद लोग दंग रह गए हैं। मौके पर पहुंची चायल चौकी पुलिस छेड़छाड़ करने वाले युवक को छोड़कर महिला के साथ आये युवक को जमकर पीट दिया है। मेले को सामान्य तरीके से संपन्न करने के बजाय चौकी पुलिस पीड़ित लोगों की जुबान दबाने पर लगी हुई थी। चौकी पुलिस का यह कारनामा बड़ी जांच का विषय है।

इसे भी पढ़ें महाकुम्भ मेला-2024-25 के सकुशल एवं निर्विघ्न आयोजन के दृष्टिगत गोष्ठी की गयी

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News