Home » स्वास्थ्य » आयुष्मान कार्ड से पैसा निकालने के लिए प्रयागराज के एक चर्चित हॉस्पिटल में चार दिन तक लाश का इलाज करते रहे चिकित्सक

आयुष्मान कार्ड से पैसा निकालने के लिए प्रयागराज के एक चर्चित हॉस्पिटल में चार दिन तक लाश का इलाज करते रहे चिकित्सक

आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित इस अस्पताल के संचालकों का प्रयागराज की धरती में है बड़ी सोहरत चर्चित हॉस्पिटल में मुर्दे का भी इलाज करते हैं चिकित्सक।

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले में आयुष्मान कार्ड से पैसा निकालने के लालच में प्रयागराज शहर के एक चर्चित हॉस्पिटल में मरीज की मौत होने के चार दिन बाद तक लाश का इलाज चिकित्सक करते रहे जिससे वह सरकारी खजाने से आयुष्मान योजना का लाखों रुपया निकल सके। सरकारी योजना से लाखों रुपए निकालने के मकसद में इस चर्चित अस्पताल के चिकित्सक सफल हो गए हैं। चार दिन बाद जब पीड़ित परिवार के लोगों ने हो हल्ला मचाया तो मामले की शिकायत प्रयागराज से लेकर लखनऊ तक के अधिकारियों से की गई। शिकायत के बाद अस्पताल से परिजनों को लाश मिल सकी है।

 

जानकारी के मुताबिक किडनी डैमेज होने के कारण चित्रकूट जनपद के मऊ थाना अंतर्गत गढ़वा गांव निवासी भुल्लन पुत्र श्रीनाथ को एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के एक बहुचर्चित हॉस्पिटल में परिजनों ने एक सप्ताह पहले एडमिट कराया था जिसकी मौत हुए तीन दिन बीत गया लेकिन डाक्टरों ने आयुष्मान कार्ड से लाखो रुपए निकालने के लिए लाश का इलाज करते रह गए। ट्वीट करने के बाद लाश परिजनों को सौंप दिया गया आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित इस अस्पताल पर मरीज और उनके परिवार के लोगों को खास भरोसा है और इस अस्पताल के संचालकों का प्रयागराज की धरती में बड़ी सोहरत है लेकिन उसके बाद इस तरह के घिनौने खेल करने से अस्पताल के संचालक और चिकित्सक बाज नहीं आ रहे हैं। मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने यदि बिंदुवार जांच कराई तो अस्पताल संचालक और चिकित्सको पर मुकदमा दर्ज होगा और अस्पताल का पंजीकरण भी निरस्त हो सकता है।

इसे भी पढ़ेंमहिला पुलिस द्वारा गुड टच और बैड टच का अंतर छात्र-छात्राओं को समझाया

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News