Home » दुर्घटना » लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट इलाके में 2 लड़के और एक लड़की गंगा जी मे डूबे तलाश जारी

लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट इलाके में 2 लड़के और एक लड़की गंगा जी मे डूबे तलाश जारी

लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट इलाके में 2 लड़के और एक लड़की गंगा जी मे डूबे तलाश जारी। एक लड़के का शव बरामद हो गया है बाकी 2 की तलाश जारी है।

उत्तर प्रदेश वाराणसी लंका थाना क्षेत्र के सामने घाट इलाके में 2 लड़कों और 1 लड़की गंगा जी मे डूबे घटना देर रात 3 बजे की बताई जा रही है घाट जजेज गेस्ट हाउस के आगे कच्चे घाट की घटना पहली युवती किसी तरह पानी मे गिर गई उसको बचाने गये 2 युवक भी डूब गये भोर में छात्रों के डूबने की सूचना पर लंका पुलिस मौके पर पहुंची मौके पर राहत बचाव काम जारी है।

एक युवक का शव बरामद हो गया है बाकी 2 की तलाश जारी है मौके पर एसीपी धनञ्जय मिश्र और थाना प्रभारी शिवकांत मिश्र मौजूद है वैभव सिंह विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी जयपुर से लॉ कर रहा है ऋषि कुमार बीए थर्ड ईयर का छात्र है एम एस कॉलेज का और सोना सिंह फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रही है पटना से बीती रात से ही जल पुलिस और एन डी आर एफ डूबे छात्रों को खोज रही है एक छात्र वैभव सिंह का शव मिल गया है अन्य 2 की तलाश जारी है।

इसे भी पढ़ें सिपाही भर्ती की परीक्षा में तीसरे दिन 8 मुकदमे दर्ज 2 सिपाही समेत 10 गिरफ्तार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने