Home » दुर्घटना » कौशांबी में तालाब में मछली पकड़ने गया युवक लापता

कौशांबी में तालाब में मछली पकड़ने गया युवक लापता

तालाब से 6 घंटे के बाद भी नहीं बरामद हो सका शव एनडीआर एफ की टीम ने शुरू की तलाश

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में मछली पकड़ने तालाब में उतरे युवक की लापता होने की सूचना मिली है। परिवार ने युवक की तलाश के लिए पुलिस की मदद ली, लेकिन छह घंटे बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस अब एन डी आर एफ की मदद से युवक का शव तालाब से बरामद करने की कोशिश कर रही है। कौशांबी में तालाब में मछली पकड़ने गया युवक लापता:6 घंटे बाद भी नहीं बरामद हो सका शव, NDRF की टीम ने शुरू की तलाश।

कौशांबी के चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में मछली पकड़ने तालाब में उतरे युवक की लापता होने की सूचना मिली है। परिवार ने युवक की तलाश के लिए पुलिस की मदद ली, लेकिन छह घंटे बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस अब एन डी आर एफ की मदद से युवक का शव तालाब से बरामद करने की कोशिश कर रही है। पिपरी थाना क्षेत्र के मनौरी कस्बे का निवासी मनीष कुमार (24) अपने परिवार का भरण-पोषण मछली पकड़ने और उसे बाजार में बेचने से प्राप्त पैसे से करता था। मंगलवार की भोर करीब 3 बजे वह रोज की तरह मछली पकड़ने के लिए घर से निकला। परिवार के अनुसार, वह चिल्ला शहबाजी गांव स्थित नरेहया तालाब में मछली पकड़ने गया था।

तालाब में खोजबीन गांव के लोगों ने मनीष के तालाब में डूबने की सूचना दी। परिवार ने पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू की। छह घंटे की मशक्कत के बावजूद मनीष का शव तालाब से नहीं निकाला जा सका। लापता युवक की तलाश में पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम को बुलाया। एनडीआरएफ के जवान तालाब में जाल डालकर शव खोजने की कोशिश कर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने तालाब के बाहर एक जोड़ी चप्पल और कपड़े पड़े देखे, जिससे उन्हें शक हुआ।

कपड़े में मिले पहचान पत्र और अन्य दस्तावेजों के आधार पर युवक के परिवार को सूचित किया गया।

पुलिस और प्रशासन की प्रतिक्रिया थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि युवक के परिवार वालों ने तालाब में डूबने की सूचना दी थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की तलाश की, लेकिन शव न मिलने पर एनडीआरएफ की मदद ली जा रही है। पुलिस जल्द ही शव बरामद कर कानूनी कार्रवाई शुरू करेगी। परिवार ने अभी तक किसी पर शक नहीं जाहिर किया है।

इसे भी पढ़ें कौशांबी हिंदू वाहिनी संघ की मासिक बैठक संपन्न

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News