Home » स्वास्थ्य » एम्बुलेंस कर्मियों के प्रशिक्षण में पहुचे अधीक्षक एवं ट्रैफिक इंचार्ज, किया उत्साहवर्धन

एम्बुलेंस कर्मियों के प्रशिक्षण में पहुचे अधीक्षक एवं ट्रैफिक इंचार्ज, किया उत्साहवर्धन

एम्बुलेंस कर्मियों के प्रशिक्षण में पहुचे अधीक्षक एवं ट्रैफिक इंचार्ज, किया उत्साहवर्धन, स्वास्थ्य केंद्र चायल के अधीक्षक ने गरीबों एवं जरूरतमंदो को निःशुल्क मिल रही सेवाओं का सराहना की।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जनपद के चायल ब्लॉक में एम्बुलेंस कर्मियों के हो रहे प्रशिक्षण के दौरान शुक्रवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चायल के अधीक्षक डॉ ललित कुमार, फार्मासिस्ट डॉ. राम मिलन एवं ट्रैफिक इंचार्ज कमलेश पाण्डेय ट्रेनिंग सेंटर पहुंचकर एम्बुलेंस कर्मियों का उत्साहवर्धन किया। ट्रैफिक इंचार्ज ने जहाँ एम्बुलेंस कर्मियों का रोड एक्सीडेंट को लेकर सजग रहने एवं समय पर एम्बुलेंस पहुंचने का महत्व बताया।

आपको बताते चलें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चायल के अधीक्षक ने गरीबों एवं जरूरतमंदो को निःशुल्क मिल रही सेवाओं का गुणगान किया। ट्रैफिक इंचार्ज ने कहा कि कई ऐसे भी एक्सीडेंट देखने को मिले जिसमें राहगीर रास्ते में जाते हुए एक्सीडेंट देखा तो तत्काल 108 एवं 112 को कॉल कर देते हैँ जिससे 112 एवं 108 टीम तत्काल मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त लोगों को तत्काल राहत देते हैँ और समय पर अस्पताल पहुंचाते हैँ जिससे बहुत लोगों की जान बच जाती है। ऐसे उत्कृष्ट कार्यों के लिए सभी एम्बुलेंस कर्मियों की सराहना की।

इसे भी पढ़ें पुलिस ने अवैध रूप से पटाखा बनाने वाले कारोबारी पर की बड़ी कार्यवाही

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने