Home » सूचना » परिवहन विभाग ने जनपद मुजफ्फरनगर के लिए बसो का किया संचालन शुरू

परिवहन विभाग ने जनपद मुजफ्फरनगर के लिए बसो का किया संचालन शुरू

परिवहन विभाग ने जनपद मुजफ्फरनगर के लिए बसो का किया संचालन शुरू, सामाजिक युवा संघ एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के पदाधिकारी के द्वारा मवाना की जनता के लिए माग की गयी थी।

प्रिंस रस्तोगी

सामाजिक युवा संघ एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा मवाना कस्बे से जनपद मुजफ्फरनगर के लिए आने को बाहर तहसील समाधान दिवस एवं परिवहन विभाग के मंत्री, परिवहन विभाग के अधिकारियों को पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया था की मवाना कस्बे से सैकड़ो की संख्या में प्राइवेट बसों के माध्यम से यात्री यात्रा करते हैं लेकिन शाम 6:00 बजे के करीब प्राइवेट बसों का संचालन मवाना कस्बे से मुजफ्फरनगर के लिए बंद कर दिया जाता है जिस कारण से यात्रियों को समस्या उत्पन्न होती है अगर परिवहन विभाग मवाना कस्बे से मुजफ्फरनगर के लिए बेसन का संचालन कर दे तो परिवहन विभाग की आय बढ़ेगी और आम जनता को सुविधा भी उपलब्ध होगी।

परिवहन विभाग के अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए आज 12 सितंबर 2024 से बसों का संचालन शुरू कर दिया गया सामाजिक युवा संघ एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के पदाधिकारी की मेहनत रंग लाई।

प्रदेश महासचिव आरके विश्वकर्मा, जिला अध्यक्ष अमित उपाध्याय, महिला विंग अध्यक्ष सुनीता विश्वकर्मा, जिला उपाध्यक्ष डॉ स्वाति जैन, जिला संगठन मंत्री अंकित सैनी राजा भैया, डॉ अभय, डॉ नरेंद्र सेन, मुकेश कामिल, सचिन कश्यप तहसील अध्यक्ष मवाना, तहसील उपाध्यक्ष सोनू वर्मा, नगर अध्यक्ष संजू गौतम, आदि के द्वारा आने को बाहर तहसील समाधान दिवस परिवहन विभाग के अधिकारियों एवं मंत्री महोदय के नाम ज्ञापन भेजे गए थे जो आज वह मेहनत रंग लाई।

परिचालक मनजीत वर्मा, भारद्वाज जी, परिचालक रिजवी आदि कर्मचारी उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें प्रतापगढ़ के दो अलग-अलग पार्टी के विधायक की होर्डिंग बनी चर्चा का विषय

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने