Home » सूचना » पीस कमेटी की बैठक में पुलिस कप्तान ले लिया जायजा

पीस कमेटी की बैठक में पुलिस कप्तान ले लिया जायजा

पीस कमेटी की बैठक में पुलिस कप्तान ले लिया जायजा, पूरे कस्बे में दल बल के साथ किया फ्लेग मार्च

संवाददाता मोहम्मद बेलाल

लालगोपालगंज प्रयागराज: बारह रबी अव्वल पर होने वाली भीड़ को देखते हुए पुलिस चौकी प्रांगण में पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई जिसमें कस्बे के मानिंद लोगों उपस्थित होकर अपनी अपनी समस्याओं को अवगत कराया गया साथ ही शांतिपूर्वक त्योहार मनाने का प्रयागराज पुलिस ने हिदायत दिया है।

पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिन को याद करने के लिए मुस्लिम धर्म के लोगों द्वारा जुलूस निकालकर धूमधाम से उनके जन्मदिन को याद करते हैं इसी के संबंध में लालगोपालगंज नगर पंचायत में भारी भरकम भीड़ होती है। शनिवार को त्योहार को लेकर पीस कमेटी की बैठक बुलाई गई जिसके मुख्य अतिथि प्रयागराज पुलिस कप्तान ने स्वयं बैठक कर सभी से शांतिपूर्ण त्यौहार मनाने का अपील किया है साथ ही अराजक तत्वों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने का अपने अधिकारी को आदेश भी दिया। आए हुए सभी वार्ड के सभासद अपने ग्राम सभा के रास्ते को लेकर मुद्दा उठाया जिसमें ज्यादातर लटके हुए तार व सड़कों पर गड्ढे से होने वाली दुर्घटनाओं को अवगत कराया एवं जुलूस के रास्ते पर हुए गड्ढों को नगर पंचायत द्वारा दुरुस्त किया जाएगा। इस मौके पर विद्युत विभाग व नगर पंचायत कर्मचारी भी मौजूद रहे। इस मौके पर मुख्य रूप से क्षेत्राधिकार जंग बहादुर, थाना नवाबगंज प्रभारी धर्मेंद्र कुमार दुबे, एवं चौकी प्रभारी शरद सिंह के साथ कांस्टेबल आकाश, गोरेलाल, वहीं नगर पंचायत दफ्तर से बड़े बाबू कृष्ण कुमार, लाइटमैन मोहम्मद आमिर आदि विभागों से कर्मचारी उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें रविंद्र मांदड़ जौनपुर से ट्रांसफर होकर प्रयागराज के नए डीएम बने

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने