Home » क्राइम » 26 सितंबर को अचलगंज, अनुज एनकाउंटर साइट पर जाएंगे अमिताभ ठाकुर

26 सितंबर को अचलगंज, अनुज एनकाउंटर साइट पर जाएंगे अमिताभ ठाकुर

यूपी पुलिस और एसटीएफ द्वारा कानून को पूरी तरह धता बताते हुए किसी भी व्यक्ति को कहीं भी पकड़कर एनकाउंटर कर देने की प्रथा आम हो गई है।

उत्तर प्रदेश सुल्तानपुर /उन्नाव जिले में कल 26 सितंबर को अचलगंज, अनुज एनकाउंटर साइट पर जाएंगे अमिताभ ठाकुर आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने कल 26 सितंबर को लगभग 3:00 बजे (दोपहर) में सुल्तानपुर बैंक डकैती के अभियुक्त अनुज कुमार सिंह के कथित एनकाउंटर स्थल अचलगंज, उन्नाव जाएंगे। यूपी पुलिस और एसटीएफ द्वारा कानून को पूरी तरह धता बताते हुए किसी भी व्यक्ति को कहीं भी पकड़कर मार देने की प्रथा आम हो गई है।

पार्टी प्रवक्ता डॉ नूतन ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मौजूद उत्तर प्रदेश की सरकार लगातार लोगों को पकड़ कर हत्या कर रही है वर्तमान समय में उच्चस्तरीय संरक्षण में यूपी पुलिस और एसटीएफ द्वारा कानून को पूरी तरह धता बताते हुए किसी भी व्यक्ति को कहीं भी पकड़कर मार देने की प्रथा आम हो गई है, जो निश्चित रूप से अत्यंत खतरनाक है आजाद अधिकार सेना इस प्रकार के कार्यों के सख्त खिलाफ है और इसी क्रम में अमिताभ ठाकुर मौके पर तथ्यों को ज्ञात करने अचलगंज जाएंगे।

इसे भी पढ़ें सिपाही के साथ भागी भाजपा नेत्री प्रकरण में आया नया मोड़

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी