Home » क्राइम » बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी के बेटे की हत्या

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी के बेटे की हत्या

बाबरी ढांचा गिराने के आरोपी के बेटे की हत्या

  • बस्ती में बोरे में मिली लाश भाजपा के पूर्व विधायक के बेटे सहित हत्या में 5 नामजद

उत्तर प्रदेश अयोध्या जिले के बस्ती में युवक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। शव को बोरे में बांधकर सरयू नदी में फेंक दिया गुरुवार को ग्रामीणों ने नदी के किनारे शव देखकर पुलिस को सूचना दी। फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। युवक की पहचान शक्ति सिंह के रूप में हुई। मृत युवक के पिता रमेश सिंह अयोध्या में विवादित ढांचा ढहाने के आरोपी रहे, और बजरंग दल के पूर्व संयोजक थे। मामले में पूर्व भाजपा विधायक समेत 5 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई है घटना दुबौलिया थाना के गौरातिवारीपुर गांव की है शक्ति सिंह बस्ती के रानीपुर बेलाड़ी गांव का रहने वाला था। छोटे भाई विक्रम सिंह ने गुरुवार को उसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विक्रम प्रताप ने कहा- गांव के ही रहने वाले भाजपा नेता नागेश सिंह के परिवार से लंबे समय से दुश्मनी चल रही है। 24 सितंबर की शाम 6 बजे गांव के ऋषिकेश सिंह का निधन हो गया था। दाह संस्कार में बड़े भाई शक्ति गांव के रवि सिंह और शैलेश सिंह के साथ गए थे। विक्रम ने बताया- अंतिम संस्कार शहर के मूड़घाट पर हुआ था मैं भी वहां गया था। आते समय मैंने भाई से कहा कि घर चलो। इस पर उन्होंने कहा- जिसके साथ आए हैं उसके साथ ही जाएंगे इसके बाद मैं घर आ गया, लेकिन मेरा बड़ा भाई घर नहीं लौटा मैंने अपने उनकी काफी तलाश की।

आपको बताते चलें विक्रम सिंह ने कहा- 25 सितंबर को शाम 4 बजे गांव के लोगों ने मुझे बताया कि तुम्हारे भाई के साथ भाजपा के पूर्व विधायक राणा कृष्ण किंकर सिंह के बेटे नागेश सिंह, रवि सिंह, शैलेश सिंह, मनोज शुक्ला मारपीट कर रहे थे। इसके बाद मैंने 26 सितंबर को थाने में इसकी सूचना दी! मेरे भाई शक्ति सिंह को किडनैप किया गया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया गया। यह काम नागेश और उसके साथियों ने किया है। थाना प्रभारी नगर देवेंद्र सिंह ने बताया- शिकायत के आधार पर नागेश, रवि, शैलेश और दीपक समेत 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

इसे भी पढ़ें लखनऊ भारी वर्षा, मेघ गर्जन एवं वज्रपात, मौसम विभाग का पूर्वानुमान

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी