Home » सूचना » प्रयागराज पूर्व विधायिका नीलम करवरिया का अंतिम संस्कार सुबह 10 बजे रसूलाबाद घाट पर होगा

प्रयागराज पूर्व विधायिका नीलम करवरिया का अंतिम संस्कार सुबह 10 बजे रसूलाबाद घाट पर होगा

प्रयागराज पूर्व विधायिका नीलम करवरिया का अंतिम संस्कार सुबह 10 बजे रसूलाबाद घाट पर होगा

  • पूर्व विधायिका नीलम करवरिया की निधन की खबर के बाद प्रयागराज में शोक की लहर।

उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले के पूर्व विधायक नीलम करवरिया का पार्थिव शरीर आज शाम हैदराबाद से एयर एंबुलेंस के जरिए बाबतपुर एयरपोर्ट बनारस से मेजा लखनपुर आवास से होते हुए पार्थिव शरीर को लोगों के दर्शनार्थ कल्याणी देवी स्थित कोठी पर रखा गया है कल 28 सितंबर को सुबह 10 बजे रसूलाबाद घाट पर अंतिम संस्कार होगा।

मेजा विधानसभा सीट से बीजेपी कि पूर्व विधायिका रहीं नीलम करवरिया का बीमारी के चलते निधन हो गया उन्हें लिवर सिरोसिस की बीमारी थी अस्वस्थता के कारण वह कुछ दिनों से हैदराबाद के निजी अस्पताल में भर्ती थीं! हालत ज्यादा गंभीर होने से डॉक्टर ने गुरुवार को उन्हें वेंटिलेटर पर रख दिया था! लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था! देर रात अस्पताल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली। निधन की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक उनके आवास पर पंहुचने लगे। उनकी दो बेटियां समृद्धि व साक्षी करवरिया और एक बेटा सक्षम है नीलम करवरिया जी मृदुभाषी और जनप्रिय नेता थीं, उनकी मृत्यु से अपार क्षति हुई है। पिछले काफी दिनों से नीलम करवरिया की तबीयत खराब चल रही थी। इसी दौरान उनका हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में एडमिट कर दिया गया था, जहा उनका इलाज चल रहा था जहां देर रात उनका निधन हो गया।

आपको बताते चलें समस्त प्रयागराज की जनता को यह सूचित करते हुए कहा की अब हमारे बीच भाभी मां, पूर्व विधायिका नीलम करवरिया नहीं रही जैसे ही यह सूचना लोगों तक पहुंची शोक की लहर दौड़ गई।

उदयभान करवरिया की पत्नी मेजा विधानसभा सीट से भाजपा की पूर्व विधायिका रहीं नीलम करवरिया की बीमारी के चलते निधन हो गया उन्हें लिवर सिरोसिस की बीमारी थी हालत ज्यादा गंभीर होने से डॉक्टर गुरुवार को उन्हें वेंटिलेटर पर रख दिये थे, लेकिन उनमें कोई सुधार नहीं हो रहा था देर रात अस्पताल में ही उन्होंने अंतिम सांस ली।

इसे भी पढ़ें खबर कवरेज करने गए पत्रकार पर दबंग प्रधान के बेटे ने किया हमला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी