Home » क्राइम » उपजिलाधिकारी मवाना को ज्ञापन सौंपा गया

उपजिलाधिकारी मवाना को ज्ञापन सौंपा गया

उपजिलाधिकारी मवाना को ज्ञापन सौंपा गया

मवाना संवादाता

ग्राम मीवां में पी.डब्लू डी. द्वारा बनाई गई करीब डेढ वर्ष पुरानी सडक पर कैमिकल से थेकली लगाने के सम्बन्ध में।

ग्राम मीवां में अभी करीब डेढ वर्ष पूर्व पी.डब्लू.डी. द्वारा सड़क बनाई गयी थी जो कि कुछ ही महिने बाद ही सडक टूटनी शुरू हो गयी थी क्योंकि ठेकेदार द्वारा सीमेन्ट उचित मात्रा में नहीं लगाया गया और सीमेन्ट के कट्टे गांव में ही काफी किसानों को बेच दिये और ठेकेदार द्वारा टूटी सडक की मरम्मत कैमिकल डालकर सडक को चिकना कर दिया था जिससे मवाना मिल में आने वाली भैंसा बुग्गी के अनेकों बार भैंसे के पैर फिसलने के कारण भैंसे घटनाग्रसित हो गये उनके पैर की हड्डी टूट गयी तथा बुग्गी की बमें भी टूट गयी तथा बाईक सवार की भी दुर्घटना होने पर गम्भीर रूप से घायल हो गये। तथा करीब डेढ वर्ष बाद ठेकेदार द्वारा कुछ हिस्सा तोड कर दोबारा से बना दिया है तथा कुछ हिस्से पर फिर से कैमिकल डालकर लीपा पोती कर रहा है शिकायत करने पर ठेकेदार अभद्र व्यवहार से पेश आता है और कहता है कि जैसी मेरी मर्जी होगी वैसी ही सडक बनाऊंगा प्रार्थी उक्त ठेकेदार ने प्रार्थी का मोबाईल छीन कर ठेकेदार दबंग किस्म का व्यक्ति है। कराया जाये – ठेकेदार की वीडियो बनाने लगा तो उसे तोडने का प्रयास किया। उक्त हमारी कुछ मांगे जिनको शीघ्र पूरा करें।

सडक पर कैमिकल न डालकर लीपा पोती न की जाये।

सडक का जो हिस्सा खराब है उसे तोडकर दोबारा बनाया जाए।

सडक बनाते समय ठेकेदार द्वारा कोई सावधानी नहीं रखता जिसके कारण कई हादसे हो चुकी है इसका पूरा ध्यान रखा जाये । दोबारा जो सडक मरम्मत की जा रही है उस पर मिट्टी डाली गई है।

जो कि पूरी तरह से नहीं हटाई गई जिससे धूल ही धूल हो रही है। इस धूल से आने जाने वालों की आंखे खराब हो रही है।

इसे भी पढ़ें साइबर क्राइम एटा द्वारा आनलाइन ठगी का शिकार हुए शिकायतकर्ता

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी