Home » राजनीति » कांग्रेस द्वारा गांधी जयंती पर संगोष्ठी एवं दलित बस्ती में पुष्पांजलि सहभोज का आयोजन

कांग्रेस द्वारा गांधी जयंती पर संगोष्ठी एवं दलित बस्ती में पुष्पांजलि सहभोज का आयोजन

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर व जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष गौरव पाण्डेय के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले में कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के निर्देश पर व जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष गौरव पाण्डेय के नेतृत्व में कौशांबी जिले के कार्यकर्ता 2 अक्टूबर के दिन अपने महान नेता की याद में पदाधिकारी ब्लॉक अध्यक्ष न्याय पंचायत अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष व सभी सम्मानित कार्यकर्ताओं द्वारा सभी ब्लॉक में संगोष्ठी सभा एवं दलित बस्ती में जाकर पुष्पांजलि अर्पित कर सहभोज आदि कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

02 अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री एवं प्रसिद्ध स्वाधीनता संग्राम सेनानी व पूर्व सांसद मसूरिया दिन पासी की जयंती पर प्रातः 7:00 बजे सभी ब्लॉकों में गांधी टोपी पहनकर कांग्रेस पार्टी ध्वज के साथ कम से कम 2 किलोमीटर प्रभात फेरी का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा प्रभात फेरी का समापन गांधीजी एवं किन्हीं महान पुरुष की प्रतिमा के सामने समापन होगा।

इसे भी पढ़ें एसीपी सुकन्या शर्मा आज सुबह से मीडिया से लेकर पूरे यूपी में छाईं हैं पूर्व सीएम ने भी इन्हें प्रोत्साहित किया

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News