Home » क्राइम » झांसी में बदमाशों ने खूब आतंक मचाया

झांसी में बदमाशों ने खूब आतंक मचाया

झांसी में 3 बदमाशों ने खूब आतंक मचाया।

झांसी में 3 बदमाशों ने खूब आतंक मचाया। एक युवक से गाली गलौच करते हुए तमंचे से जमकर फायरिंग की। अपनी जान बचाने के लिए युवक घर में दुबका रहा। बदमाश हाथों में हथियार लेकर करीब एक घंटे तक गांव में दहशत फैलाते रहे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने केस दर्ज करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला बड़ागांव थाना क्षेत्र के बराठा गांव का है।

पुलिस से शिकायत करने पर थी बदमाशों नाराजगी।

बराठा गांव के रहने वाले भानू प्रताप राजपूत और रोहित राजपूत, रविंद्र दुबे और साहिल राजपूत के बीच विवाद चल रहा था। भानू प्रताप का कहना है कि लगभग 5 दिन पहले पुलिस से शिकायत की थी कि तीनों अवैध काम करते हैं। इसको लेकर ये रंजिश रखने लगे, और शुक्रवार शाम को दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस भानू प्रताप पक्ष एक युवक को पकड़कर पारीछा चौकी ले गई। रात करीब 1:20 बजे तीनों आरोपी घर के बाहर आए और गाली गलौच करने लगे। इसके बाद तीनों ने उसके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। तीनों तमंचा लेकर एक घंटे तक गांव में घूमते रहे। इससे भानू प्रताप बुरी तरह डर गया।

घटना हुए सीसीटीवी में कैद 

पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें 3 युवक आते हुए नजर आए हैं। एक तमंचे से फायरिंग कर रहा है, जबकि दूसरा हाथ में रॉड जैसा हथियार लिए है। भानू प्रताप का कहना है कि आरोपियों पर कई केस दर्ज हैं। एक आरोपी निवाड़ी जेल में 5 साल तक बंद रहा। जबकि दूसरे आरोपी पर लूट और गैंगस्टर एक्ट के 4 गंभीर केस दर्ज हैं। आरोपियों से उसकी जान को खतरा है।

तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार 

सीओ सदर स्नेहा तिवारी का बताया है कि शुक्रवार को मारपीट हो गई थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एक आरोपी को पकड़कर लाई थी। पीड़ित को थाने लाकर तहरीर देने के लिए बोला था। लेकिन वे थाने नहीं आए और रात को फायरिंग कर दी।

सभी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें अमेठी पुलिस संग 4 हत्या करने वाला आरोपी चंदन वर्मा की मुठभेड़ में दाहिने पैर‌ में लगी गोली

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News