Home » खेल » डीपीएम में अभिभावक शिक्षक सम्मेलन और वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

डीपीएम में अभिभावक शिक्षक सम्मेलन और वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

डीपीएम में अभिभावक शिक्षक सम्मेलन और वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन।

बहसूमा संवाददाता

डीपीएम पब्लिक स्कूल बहसूमा में मिड टर्म परीक्षा के बाद आज कक्षा नर्सरी से कक्षा 12 तक के बच्चों के लिए अभिभावक-शिक्षक सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसके तहत अभिभावक गणों ने विद्यालय में आकर अपने बच्चों के शैक्षिक, बौद्धिक तथा मानसिक विकास के बारे में जानकारी प्राप्त की।  

“ठोकर खा कर गिरना फिर खुद को खुद ही संभालना, फिर दोबारा से चलना यही संघर्ष है यही जीवन का परम सत्य है।”

यह बात आज विद्यालय सचिव श्री जगदीश त्यागी ने अभिभावकों व बच्चों को संबोधित करते हुए कहीं। सचिव महोदय ने अभिभावकों से कहा कि अभिभावक-शिक्षक बैठक बच्चों की शिक्षा में बदलाव लाने का एक तरीका है, क्योंकि यह बच्चे में नए सकारात्मक बदलाव और नए दृष्टिकोण लाने में सक्षम बनाता है, ताकि उनकी प्राथमिकता पर ध्यान केंद्रित किया जा सके। विद्यालय प्रधानाचार्य जिया जैदी ने अभिभावकों को आश्वत किया कि हम बच्चों के चतुर्मुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसके लिए सभी अध्यापक हर संभव प्रयास करते हैं और आगे भी करते रहेंगे।

इसके साथ साथ वॉलीबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच भी आज खेला गया। यह मैच यह वॉलीबॉल मैच डीपीएम स्कूल बहसूमा व डी मोंट फोर्ट एकेडमी रामराज के बीच खेला गया। जिसमें डिमांड फोर्ट की टीम विजेता रही। वहीं डीपीएम की टीम उपविजेता रही। विद्यालय सचिव श्री जगदीश त्यागी ने विजेता टीम को ट्रॉफी देखकर सम्मानित किया। और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

प्रधानाचार्य जिया जैदी ने सभी टीमों का हौसला बढ़ाया और कहा कि हार जीत तो होती रहती है। सभी बच्चे अच्छी तरह से खेले। अंत में सभी का साहस बढ़ाते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। डीपीएम स्कूल के पीटीआई व डीपीएम स्पोर्ट्स एकेडमी के कोच मिस्टर विपिन कुमार और डी मोंट फोर्ट एकेडमी रामराज के पीटीआई प्रशांत अहलावत का विशेष सहयोग रहा।

इसे भी पढ़ें उत्तर प्रदेश के 46 जिलों में बारिश के आसार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News