Home » खास खबर » काजल कुमारी बनी एक दिन की जिलाधिकारी

काजल कुमारी बनी एक दिन की जिलाधिकारी

काजल कुमारी बनी एक दिन की जिलाधिकारी

  • जन सुनवाई करते हुए किया शिकायतों का निस्तारण
  • मिशन शक्ति के तहत नारी सुरक्षा, नारी सम्मान, नारी स्वालम्बन को बढावा देने के लिए बनाया गया डीएम-मधुसूदन हुल्गी

रिपोर्टर अमित कुमार

कौशाम्बी : जिलाधिकारी श्री मधुसूदन हुल्गी ने शारदीय नवरात्रि उपलक्ष्य पर मिशन शक्ति के तहत नारी सुरक्षा, नारी सम्मान, नारी स्वालम्बन को बढावा देने के उद्देश्य से कुमारी काजल पुत्री-श्री राजराम, ग्राम भीखमपुर, सिराथू की निवासिनी है कक्षा-9 कस्तूरबा गॉधी बालिका आवासीय विद्यालय, कसिया पश्चिम सिराथू की छात्रा को एक दिन का जिलाधिकारी कौशाम्बी बनाया।

कार्यालय कक्ष में आयोजित जन सुनवाई में जिलाधिकारी कुमारी काजल द्वारा आमजनमानस की शिकायतों को सुना। उन्होंने कुल-08 शिकायती पत्रों को देखा और सम्बन्धित अधिकारियों को निस्तारण करने के लिए मार्क किया। जिसमें एक प्रकरण कमला, पत्नी मोहन लाल व बिमला, पत्नी बडकू लाल ग्राम कपरवारा तहसील मंझनपुर ने अपनी खेत की मेड सही करने गये तो कुल लोगों द्वारा धमकाया गया इसकी शिकायत की जिस पर जिलाधिकारी कुमारी काजल ने उपजिलाधिकारी मंझनपुर को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर जिलाधिकारी श्री मधुसूदन हुल्गी ने कहा कि हमें महिला सुरक्षा, सम्मान और स्वालम्बन के लिए पूरी इमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ कार्य करना है जिससे हमारी बहनें और बेटिया हर क्षेत्र में आगे बढ सकें। 

कार्यालय कक्ष में जन सुनवाई के दौरान जिलाधिकारी कुमारी काजल के सहायता के लिए उप जिलाधिकारी अरूण कुमार गोंड, उप जिलाधिकारी श्री प्रबुद्ध सिंह उपस्थित रहें।

इसे भी पढ़ें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भरा हुंकार, विभिन्न विकास कार्यों को लेकर दफ्तर में दिया ज्ञापन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News