Home » क्राइम » कौशाम्बी में पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे चोर, थाने में तैनात मुख्य आरक्षी की बाइक उड़ा ले गए 

कौशाम्बी में पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे चोर, थाने में तैनात मुख्य आरक्षी की बाइक उड़ा ले गए 

मुख्य आरक्षी की बाइक अज्ञात चोरों ने चुरा ली जिसके बाद कौशाम्बी जिले की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं।

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जनपद के करारी थाने में तैनात मुख्य आरक्षी शशिकांत यादव की बाइक उड़ा लिया आम आदमी की बात तो दूर अब तो पुलिस की बाइक उड़ाने से भी बाइक चोर परहेज नहीं कर रहे हैं। जब पुलिस ही बाइक चोरों से सुरक्षित नहीं है तो सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाइक चोरों में पुलिस का कितना खौफ है। मंगलवार को तो बाइक चोर ने पुलिस की बाइक ही चुरा ली। यह घटना रात के अंधेरे में घटी। इस घटना से पुलिस बैकफुट पर आ गई है। गौरतलब है कि बाइक चोरों ने रात्रि में करारी थाने में तैनात मुख्य आरक्षी शशिकांत यादव की बाइक उड़ा लिया। मंगलवार की रात्रि कमरे के बाहर बाइक खड़ी कर मुख्य आरक्षी अंदर गए तभी बाइक चारों ने इस वारदात को अंजाम दे डाला। इस वारदात के बाद आस- पास में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस की बाइक चोरी कर लिए जाने की खबर जैसे ही फैली की लोग सन्न रह गए। चारों तरफ लोग बाइक की खोजबीन में जुट गए। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि आए दिन चोरी की खबरें सामने आती रहती है। कौशाम्बी के करारी थाना में तैनात मुख्य आरक्षी की मोटरसाइकिल अज्ञात चोरों ने चुरा ली। जिसके बाद कौशाम्बी जिले की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होने लगे हैं। जानकारी के अनुसार कौशाम्बी जिले के करारी थाना में पदस्थ पुलिस मुख्य आरक्षी शशिकांत यादव की UP44AC1243 नंबर की मोटरसाइकिल रात्रि के समय किराए के घर के सामने खड़ी की हुई थी। तभी बीती रात्रि अज्ञात चोर मोटरसाइकिल चुरा ले गए और किसी को भनक तक नहीं लगी।

आपको बताते चलें दिनांक 9.10.2024 दिन बुधवार को सुबह होने पर जब मुख्य आरक्षी की नजर मोटरसाइकिल पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि मोटर साइकिल वहां से गायब थी। जिसके बाद मुख्य आरक्षी ने मोटरसाइकिल चोरी हो जाने की बात थाना प्रभारी को बताई थाना प्रभारी ने एफआईआर तुरंत दर्ज की और अपने स्तर पर मोटरसाइकिल की तलाश शुरु की। हालांकि मुख्य आरक्षी शशिकांत यादव ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी हुई है जिसकी तलाश हम लोग कर रहे हैं और एफआईआर की जा चुकी है। वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक विनीत सिंह ने कहा कि हां मोटरसाइकिल चोरी हुई और हम ढूढ़ रहे हैं। हमने एफआईआर तुरंत दर्ज कर ली है। जल्द ही घटना का अनावरण कर खुलासा किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें जिलाधिकारी ने 51 कन्याओं का पूजन कर वितरित किए उपहार

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News