Home » क्राइम » बहराइच में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई दो आरोपियों का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

बहराइच में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई दो आरोपियों का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

बहराइच में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई दो आरोपियों का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर

  • बहराइच हिंसा में रामगोपाल मिश्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट
  • हत्या से पहले की गई थी बर्बरता
  • शरीर पर लगे 35 छर्रे करंट भी लगाया गया पैरों के नाखूनों को खींचा गया

उत्तर प्रदेश बहराइच हिंसा के मुख्य आरोपी सरफराज समेत दो का एनकाउंटर पुलिस ने किया ढेर। बहराइच जिले के महाराजगंज बाजार में रविवार को मूर्ति विसर्जन जुलूस के दौरान राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी एसटीएफ ने मुख्य आरोपी सरफराज और कादिर का गुरुवार को नानपारा कोतवाली क्षेत्र के हांडा बसे हरी गांव के पास एनकाउंटर कर दिया दोनों के पैर में गोली लगी है पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर आ रही है एनकाउंटर को लेकर पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है अपर पुलिस अधीक्षक नगर रामानंद कुशवाहा ने बताया कि आरोपी को गोली लगी है।

बहराइच में गोपाल मिश्रा हत्या कांड से जुड़े मामले पर बड़ी खबर योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई दो आरोपियों का यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर मोहम्मद सरफराज और मोहम्मद तालिब का एनकाउंटर नेपाल भागने की फिराक में था दोनों आरोपी मुख्य आरोपी था मोहम्मद सरफराज, गोपाल मिश्रा की हत्या में भी था मोहम्मद सरफराज का हाथ अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार जुटी है यूपी पुलिस।

योगी आदित्यनाथ सरकार का बड़ा फैसला बहराइच के सभी दंगाईयों पर लगेगा एनएसए गोपाल मिश्रा की हत्या के सभी आरोपियों पर एनएसए लगाया जाएगा। एनएसए के तहत केस दर्ज कर सभी कट्टरपंथियों को जेल में रखा जाएगा पुलिस ने अबतक मोहम्मद अब्दुल हामिद, मोहम्मद तालिब, मोहम्मद सरफराज समेत 6 दंगाईयों को गिरफ्तार किया है।

  • बहराइच हिंसा में रामगोपाल मिश्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्या से पहले की गई थी बर्बरता

शरीर पर लगे 35 छर्रे करंट भी लगाया गया ज्यादा खून बहने से हुई रामगोपाल की मौत पैरों के नाखूनों को खींचा गया आंखों के पास नुकीली चीज से किया गया हमला सिर पर धारदार हथियार से हमला माथे पर धारदार हथियार के निशान।

बहराइच में रामगोपाल को गोली मारने वाले सरफराज और तालिब का एनकाउंटर हुआ सरफराज की हालत गंभीर नेपाल सीमा पर हुआ एनकाउंटर दोनों नेपाल भागने की फिराक में थे।

बहराइच हिंसा के 2 आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है सरफराज और तालिब को एनकाउंटर में गोली लगी है

अब्दुल हमीद के घर की छत पर राम गोपाल मिश्रा को गोली लगी थी अब्दुल हमीद पर गोली मारने का आरोप था सरफराज, हमीद का बेटा है।

इसे भी पढ़ें श्रृंग्वेरपुर धाम में महर्षि बाल्मीकि जयंती कार्यक्रम सकुशल हुआ संपन्न – संयुक्त मंत्री अमित दुबे

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News