Home » सूचना » 176 शिकायतों में 23 शिकायतों का निराकरण ही कर पाए जिले के आला अफसर

176 शिकायतों में 23 शिकायतों का निराकरण ही कर पाए जिले के आला अफसर

तहसील समाधान दिवस में 176 शिकायतों में 23 शिकायतों का निराकरण ही कर पाए जिले के आला अफसर

मवाना। मवाना तहसील के द्वितीय समाधान दिवस पर ग्रामीणों की शिकायत सुनने आज जिले भर के आला अफसर तहसील में मौजूद रहे। इस दौरान कल 176 शिकायत में 23 शिकायत ही मौके पर निस्तारित कराई गई।

तहसील समाधान दिवस के मौके पर मंडला आयुक्त सेल्वा कुमारी जे, जिलाधिकारी दीपक मीणा एसपी विपिन टांडा अपर जिलाधिकारी प्रशासन बलराम सिंह ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नारायणी भाटी जिले के सभी छोटे बड़े अधिकारी ग्रामीणों की शिकायत के लिए अलर्ट मोड पर दिखाई दिए। तहसील समाधान दिवस पर सबसे ज्यादा भीड़ फरियादियों की रही आपको बता दे की पुलिस की कुल 12, राजस्व की 84, विकास संबंधित 09 और अन्य 71 शिकायते समाधान दिवस पर प्राप्त हुई। जिसमें मात्र 23 शिकायतें ही मौके पर निपटाई गई।

अवैध कब्जों के मामले में मवाना के लोकतंत्र रक्षक सेनानी विनोद कामिल फलावदा रोड स्थित छोड़ में अवैध कब्जे और पालिका द्वारा अवैध रूप से पेठ से संबंधित शिकायतें भी की गई जिसमें जिलाधिकारी दीपक मीणा ने अधिशासी अधिकारी राजीव जैन को तलब किया और मौके पर जाकर समस्या निस्तारित करने के आदेश दिए। जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं फरियादियों की भीड़ और जिले भर के आला अफसर समस्याओं का बारीकी से शिकायतों की पड़ताल करते नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा कृषक डिग्री कॉलेज की छात्राओं ने मंडल आयुक्त सेल्वा कुमारी जे को शिकायत करते हुए ज्ञापन दिया गया।

इसे भी पढ़ें एससी-एसटी आयोग के सदस्य नरेंद्र खजूरी का किया भव्य स्वागत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News