Home » क्राइम » झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे पर मिला शव मचा हड़कंप।

झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे पर मिला शव मचा हड़कंप।

जालौन के उरई में मंगलवार देर शाम एक अज्ञात युवती का शव झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक युवती की उम्र करीब 24 साल बताई जा रही है, और अब तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। युवती के शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 

यह घटना फैक्ट्री एरिया स्थित श्यामा सरोवर होटल के पास हुई, जहां हाईवे से गुजरने वाले कुछ लोगों ने सड़क किनारे युवती का शव देखा और पुलिस को जानकारी दी। युवती ने हाफ पेंट और गेरुआ रंग की शर्ट पहनी थी, लेकिन उसके पास कोई दस्तावेज नहीं मिले जिससे उसकी पहचान हो सके। शव की स्थिति और शरीर पर मिले चोटों को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की हत्या कर शव को हाईवे किनारे फेंक दिया गया हो।

 

कोतवाली प्रभारी अजय ब्रह्म तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलाया गया, जिसने घटनास्थल की छानबीन की। हालांकि, युवती की पहचान और घटना के वास्तविक कारण का पता लगाने में पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिल पाई है।

 

तिवारी ने बताया कि शव पर मिले चोटों के निशान इस ओर इशारा करते हैं कि घटना के पीछे हत्या का मामला हो सकता है, लेकिन यह भी संभव है कि ये निशान किसी दुर्घटना के हों। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। पुलिस हर पहलू से इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और युवती की पहचान के लिए भी प्रयास जारी हैं।

इसे भी पढ़े 👇👇

प्रदेश की टीम का शिक्षा विभाग के द्वारा किया गया भव्य स्वागत

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News