Home » क्राइम » अतीक अहमद के गैंग का गुंडा और दबंग मृतक महिला का फर्जी ढंग से बैनामा

अतीक अहमद के गैंग का गुंडा और दबंग मृतक महिला का फर्जी ढंग से बैनामा

अतीक अहमद के गैंग का गुंडा और दबंग मृतक महिला का फर्जी ढंग से बैनामा कराने वाला दबंग जबरन कर रहा है गरीब महिला की जमीन पर कब्जा

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी के कोखराज थाना क्षेत्र के सिंधिया चौकी क्षेत्र के दशरथपुर मजरा विसारा गांव निवासी संगीता देवी पत्नी फुद्दुर उर्फ अयोध्या ने पुलिस अधीक्षक कौशांबी को लिखित शिकायती पत्र देकर बताया कि मेरे पूर्वज मकान बना कर रहते है और मकान के समाने द्वार छोड़कर गुजर बसर कर रहे थे। भुक्तभोगी ने शिकायती पत्र के माध्यम से पुलिस अधीक्षक कौशांबी को अवगत कराया है कि गांव के ही सीता राम यादव जो अतीक अहमद गैंग का आदमी है अतीक अहमद के बल पर ही एक मृतक महिला के मरने के बाद मृतक महिला के जमीन का बैनामा करा लिया था।

इस पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त सीताराम यादव को जेल भेजा था जिसका वाद माननीय न्यायालय में चल रहा है और लड़का मोनू यादव उर्फ गौरव यादव फोर्स में होने के कारण फोर्स के बल पर भुकतभोगियों को जेल भेजने की धमकी देकर अपने पिता और जबरन दूसरे के जमीन पर कब्जा करने वाले दबंग और अपने भाइयों को बढ़ावा देकर भुक्तभोगी के जमीन पर जबरन कब्जा करवा लिया है भुक्तभोगी ने अधिकारियों को कई बार शिकायती पत्र दिया लेकिन भुक्तभोगी की सुनाई नहीं हुई भुक्तभोगी ने जिला अधिकारी कौशांबी को आईजीआरएस के माध्यम से अवगत कराया।

हल्का लेखपाल ने अपने रिपोर्ट में लिखा है कि सीताराम यादव दबंग और गुंडा किस्म का व्यक्ति है दबंग ने अपने दबंगई के बल पर भुक्तभोगियों के जमीन पर जबरन कब्जा कर लिया और गरीबों के जमीन पर जबरजस्ती चारा मशीन गाड़ कर झोपड़ी डाल लिया है जबकि गांव वासियों का कहना है कि जमीन सीताराम यादव की नहीं है जमीन संगीता देवी पत्नी फुद्दुर उर्फ अयोध्या के पूर्वजों की है। हल्का लेखपाल के रिपोर्ट लगाने के बावजूद और ग्रामीणों के बतानें के बावजूद भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज नहीं कर सकी अब सवाल यह उठता है कि पुलिस क्या यही चाहती है कि तिहरा कांड कौशांबी में फिर से देखने को मिले। यदि समय रहते हुए पुलिस ने दबंगों पर कार्रवाई नहीं की तो किसी दिन बड़ी घटना घट सकती है और इसका जिम्मेदार पुलिस चौकी सिंधिया भरवारी होगी।

ये भी पढ़ें किशोरी के विरोध करने पर युवक ने किशोरी सहित परिजनों का किया पिटाई

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News