Home » ताजा खबरें » बाबागंज: प्रधान और सचिव की लापरवाही से बन्द रहता है पंचायत भवन में ताला 

बाबागंज: प्रधान और सचिव की लापरवाही से बन्द रहता है पंचायत भवन में ताला 

प्रधान और सचिव की लापरवाही से बन्द रहता है पंचायत भवन में ताला 

संवाददाता संजीत मिश्रा

उच्च अधिकारियों से शिकायत के बावजूद भी सचिव एवं प्रधान के जू नहीं रेंगता

उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के बाबागंज ब्लॉक अन्तर्गत ग्राम सभा पींग में प्रधान और सचिव की लापरवाही से पंचायत भवन में लागा रहता है ताला

पत्रकार वार्ता में सचिव महोदय देते हैं गोल-मटोल जवाब यहां गांव की गरीब जनता हो रही है पीड़ित का शिकार।

आपकों बताते चलें कि पींग गांव में लगभग एक वर्ष से पंचायत भवन में लटक रहा है ताला शिकायत के ‌बावजूद भी कोई सुधार नहीं कर रहे हैं।

पंचायत सहायक और अन्य कर्मियों की नियुक्ति कर सरकार हर महीने लाखों रुपये खर्च कर रही है, लेकिन इसका फायदा ग्रामीणों को मिल नहीं रहा है। पंचायत भवन में ऑनलाइन सेवाएं उपलब्ध कराने की व्यवस्था भी धड़ाम हो गई है पंचायत भवन में कम्प्यूटर ही गायब हैं।

बैठक न चौपाल, ताले में बंद रहता पंचायत घर में

पंचायत भवन पींग में ताला लटकता रहता है।‌ पंचायत भवन बन्द रहने से सरकार की मंशा पर जिम्मेदार पानी फेर रहे हैं। योगी सरकार लोगों को अब उनके गांव के सचिवालय में ऑनलाइन सुविधाएं उपलब्ध कराने का दावा कर रही है, लेकिन पींग में लोगों को अपने कार्य के लिए जनसेवा केंद्र पर जेब ढीली करनी पड़ रही है।

प्रधान न सचिव, खाली सचिवालय

योगी सरकार की योजनाओं पर पानी फेर रहे हैं सचिव और प्रधान बाबागंज ब्लॉक के पींग पंचायत भवन में प्रधान कक्ष और अन्य कक्ष खाली पड़े हैं। सरकार पंचायत भवन बनवाने के लिए इतना पैसा लगा सब व्यर्थ दिख रहा है सचिवालय में सन्नाटा रहता है। सचिवालय की यही स्थिति लगभग सभी दिन रहती है। इसलिए ग्रामीण समस्याएं या काम लेकर सचिवालय जाते ही नहीं।

ये भी पढ़ें नारद मोह के साथ शुरू हुई प्रथम दिन की रामलीला

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने