Home » क्राइम » पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर की हत्या दबंगो को नहीं रहा पुलिस का डर

पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर की हत्या दबंगो को नहीं रहा पुलिस का डर

पुलिस इंस्पेक्टर की गोली मारकर की हत्या दबंगो को नहीं रहा पुलिस का डर

राजधानी लखनऊ में दबंग हुए बेखौफ

उत्तर प्रदेश लखनऊ में सवेरे-सवेरे पुलिस विभाग में तैनात इंस्पेक्टर सतीश कुमार की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी घर के गेट पर गोली मारने वाले अज्ञात आरोपी घटना आरोपी घटना स्थल से वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। पुलिस को सूचना दे गई लखनऊ में दिन दहाड़े इंस्पेक्टर की हत्या आरोपी घटना स्थल से वारदात को अंजाम देकर मौके से हुए फरार डीसीपी ने 5 टीमें गठित कर घटना का जल्द खुलासा करने की बात कही।

क्या था पूरा मामला..

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कृष्णा नगर थाना इलाके के मानसनगर में रहने वाले सतीश कुमार को घर के गेट पर गोली मार दी गोली मारने वाले अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हो गए इसके बाद परिजनो ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सतीश कुमार को लेकर

देशबंधु अस्पताल ले गए जहां डॉ ने मृत घोषित कर दिया। मृतक सतीश कुमार जनपद प्रयागराज में चतुर्थ वाहिनी में क्वाटर मास्टर के पद पर तैनात है। पुलिस इंपेक्टर की गोली मारकर हत्या कर देने से इलाके में हड़कंप मच गया।

घटनास्थल पर उच्चाधिकारी पहुंचे और मुआयना किया। घटना के बारे में परिजनों के द्वारा दी तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया।

साथ ही पुलिस की 5 टीमें मेरे द्वारा गठित की गई है जो जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार का जेल भेजेंगी। साथ ही सर्विलांश और फोरेंसिक टीम को भी जांच में शामिल किया गया है।

ये भी पढ़ें सुरंग के अंदर 25 से ज्यादा मजूदर फंसे हैं

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने