Home » क्राइम » अनियमितता मिलने पर निलंबित हुई कोटे की दुकान

अनियमितता मिलने पर निलंबित हुई कोटे की दुकान

अनियमितता मिलने पर निलंबित हुई कोटे की दुकान

कुंडा– राशन वितरण में अनियमितता राशन की कम तौल करना और कार्ड धारकों से दुर्व्यवहार करने के मामले में उचित दर विक्रेता का अनुबंध पत्र निरस्त करते हुए दुकान को दूसरी ग्राम सभा की उचित दर की दुकान से सम्बद्ध कर दिया गया।

बाबागंज ब्लाक के भरतगढ़ ग्राम पंचायत के उचित दर विक्रेता कोटेदार बृजेश चंद्र के खिलाफ गांव के ग्रामीणों ने राशन वितरण में अनियमितता करने और कार्ड धारकों से दुर्व्यवहार का शिकायत एसडीएम कुंडा से की गई थी। जिस पर सप्लाई इंस्पेक्टर कुंडा शिवकुमार मिश्रा कई बार दुकान पर जांच के लिए पहुंचे तो कोटेदार दुकान बंद कर गायब मिले ।जिस पर सप्लाई इंस्पेक्टर द्वारा कार्ड धारकों का बयान लिया तो कार्ड धारकों ने कोटेदार पर कम राशन देने और दुर्व्यवहार समेत विभिन्न आरोप लगाए। जिस पर सप्लाई इंस्पेक्टर ने कार्रवाई के लिए जिला अधिकारी को पत्र भेजा था ।जिलाधिकारी के निर्देश पर उचित दर विक्रेता बृजेश चंद्र की दुकान का अनुबंध पत्र निरस्त करते हुए दुकान को बगल की ग्राम पंचायत धनगढ़ के कोटेदार से संबद्ध कर दिया गया।

पत्रकार राम भुवाल पाल

इसे भी पढ़ें जीवन को सुगम बनाना ही हमारा लक्ष्य CM

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने