Home » ताजा खबरें » सरकारी नल से अचानक निकलने लगा दूध लोगो में तरह तरह की चर्चाएं

सरकारी नल से अचानक निकलने लगा दूध लोगो में तरह तरह की चर्चाएं

हैंडपंप से अचानक सफेद दूध जैसा पानी निलकने लगा. लोग इसे दूध ही मान बैठे और घर भर-भरकर अपने घरों को ले जाने लगे

????️अंकित पाण्डेय

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां बस अड्डे के पास लगे हैंडपंप से दूध जैसा सफेद रंग का पानी निकलने लगा. यह देखकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई और लोग इसे असली दूध समझकर बाल्टी, बोतल में भरकर घर ले जाने लगे. हैंडपंप से दूध निकलने की खबर जंगल में आग की तरफ फैल गई।

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. जिसके बाद पता चला कि यह दूध नहीं बल्कि प्रदूषित पानी है. इस मामले में खुद एडीएम राजबहादुर सिंह ने कहा कि नल से निकल रहा पानी दूध नहीं है. वह प्रदूषित और गंदा पानी है।

दरअसल हैंडपंप के टूटे हुए चबूतरे के चलते नल काफी निचले स्तर पर चला गया था. उसी के चलते कोई दूषित पदार्थ पानी में चला गया और सफेद रंग का पानी आने लगा. कुछ देर बाद नल से साफ पानी आने भी लगा. इसके बाद नल को सील कर दिया गया।

जांच के बाद प्रशासन ने किया सील

इसके अलावा एडीएम राजबहादुर सिंह ने बताया कि नगर पालिका उस हैंडपंप को जांच के बाद खोलेगी. जिससे लोगों को किसी तरह की कोई दिक्कत न हो. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को वहां से हटाया।

हैंडपंप को सील कर दिया गया है. जांच के बाद ही उसे खोला जाएगा. साथ ही प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि इस तरह के पानी को न पिएं. जिससे किसी तरह की दिक्कत हो. इस पानी से लोगों की सेहत पर खराब असर पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें Cm योगी का प्रकाश पर्व कार्यक्रम में संबोधन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने