Home » Uncategorized » बेकाबू वैगनआर ने दो बाइकों में मारी टक्कर 6 घायल

बेकाबू वैगनआर ने दो बाइकों में मारी टक्कर 6 घायल

हाइवे पर बेकाबू वैगनआर ने दो बाइकों में मारी टक्कर 6 घायल

संवाददाता प्रिंस रस्तोगी

नगर के समीप मेरठ रोड पर शुक्रवार को बेकाबू वैगनआर ने दो बाइकों में टक्कर मार दी। अनियंत्रित वैगनआर टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। आरोपित चालक फरार हो गया। दुर्घटना में दोनों बाइकों पर चार महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी की एंबुलेंस से मेरठ के सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया। क्षतिग्रस्त कार व बाइक पुलिस ने कब्जे में ले ली है।

सरधना क्षेत्र के गांव फतेहपुर निवासी मोंटू पुत्र तेजपाल, प्रियंका पुत्री विजयाल मुकेश-महिला मवाना से तथा ओरंगाबाद निवासी दिलशाद पुत्र सलमद्दीन, सोफिया पुत्री साजिद व सुजाता मवाना के गांव बहोड़पुर से शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे अलग-अलग बाइकों पर मेरठकी ओर जा रहे थे।

जब वे राजआईटीआई के सामने पहुंचे तो उसी दौरान मेरठ की ओर से आरही बेकाबू वैगनआर कार ने दोनों को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। आरोपित चालक कार छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी विकास शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे और सीएचसी की एंबुलेंस से घायलों को मेरठ भिजवा दिया। घायलों को मेरठ सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें गुरू बिन मोक्ष नही

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News