Home » क्राइम » लाश करे पुकार साहब मुझे किसने मारा इंसाफ दो

लाश करे पुकार साहब मुझे किसने मारा इंसाफ दो

लाश करे पुकार साहब बताओ मुझे किसने मारा इंसाफ दो, मान सिंह की गुमसुदगी तो दर्ज नही हुई तो कैसे होती रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले में कई राते बीती दिन बीते माह बीता लेकिन मान सिंह की लाश को इंसाफ नहीं मिल सका कौशांबी के मान सिंह की लाश भले ही खागा थाना अंतर्गत लावारिस हालत में मिली रही हो लेकिन खागा कोतवाल तेजाबहादुर सिंह ने काफी जद्दोजहद के बाद मान सिंह की लाश को उसकी पहचान तो दिला दी लेकिन सैनी पुलिस एक माह बाद भी मान सिंह को इंसाफ दिलाने में नाकाम रही। आज भी मान सिंह के परिजन उसे इंसाफ दिलाने के लिए दर दर भटक रहे हैं।

आपको बताते चलें पूरा मामला निंदूरा की रहने वाली फूलकली ने 6 नवंबर को प्रार्थना पत्र देकर सैनी पुलिस से गुहार लगाई थी कि उसका बेटे को 3 नवंबर को अझुवा का मेला दिखाने के बहाने गांव के ही जितेंद्र अपनी बाइक में बैठकर ले गया उसके बाद वो वापस नहीं लौटा हर जगह खोजबीन की जितेंद्र से भी पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। पुलिस ने एक मां की पुकार नही सुनी न ही गुमसुदगी दर्ज की वहीं तीन दिन बाद खागा कोतवाली अंतर्गत उसकी लाश रेलवे ट्रैक के किनारे लावारिश हालत में मिली। खागा पुलिस ने खोजबीन कर लाश को उसकी पहचान निंदूरा निवासी मानसिंह के रूप में कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। लेकिन एक माह बीतने के बाद भी पुलिस ने न तो आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की और न ही आरोपियों को उठाने की जहमत उठाई जब कि अपराध की शुरुआत जहां से हो मुकदमा उस थाने में दर्ज होना चाहिए और मान सिंह को उसके घर से बुलाकर ले गए थे वह सैनी थाने में है लेकिन उसके बाद भी सैनी कोतवाल ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की जिससे उनकी लापरवाही का अंदाजा लगाया जा सकता है या फिर किसी बड़े दबाव के चलते मानसिंह को ले जाने वाले लोगो को बचाने का प्रयास कोतवाल कर रहे हैं।वहीं अगर लोगों की माने तो मानसिंह ने अपने हिस्से की जमीन बेची थी पैसे के लेनदेन में ही उसके कत्ल की गुत्थी उलझी हुई है फिलहाल कुछ भी लेकिन आज भी मान सिंह की मां अपने बेटे को इंसाफ की आस में अपनी सांसे गिन रही है मां को इंतजार है कि न्याय मिलता है या नहीं।

इसे भी पढ़ें डीएम ने शिक्षण सामग्री वितरण कर किया उत्साहवर्धन

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी का भ्रमण

कृष्णा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के बीएससी एग्रीकल्चर विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया अखिल भारतीय किसान मेला व कृषि उद्योग प्रदर्शनी