Home » खेल » आईपीएल नीलामी अब तक की अपडेट

आईपीएल नीलामी अब तक की अपडेट

आईपीएल के सबसे महंगे ख‍िलाड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 24 करोड़, 75 लाख रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया

आईपीएल नीलामी में अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी म‍िचेल स्टार्क बने IPL इत‍िहास के सबसे महंगे ख‍िलाड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 24 करोड़, 75 लाख रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया जयदेव उनादकट को सनराइजर्स हैदराबाद ने 1.60 करोड़ रुपये में खरीदा शिवम मावी को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6.40 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा। मावी का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था।

तेज गेंदबाज उमेश यादव को गुजरात टाइटन्स ने 5.8 करोड़ रुपये में खरीदा है. उमेश यादव का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था अल्जारी जोसेफ को आरसीबी ने 11.50 करोड़ रुपये में खरीदा है. अल्जारी का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था हर्षल पटेल को पंजाब किंग्स ने 11.75 करोड़ रुपये में खरीदा हर्षल पटेल का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था डेरिल मिचेल को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा इंग्लिश तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को पंजाब किंग्स ने 4.20 करोड़ रुपये में खरीदा वोक्स का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था चेतन सकारिया को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर खरीदा।

केएस भरत को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 50 लाख की कीमत में खरीदा 20 करोड़, 50 लाख में सनराइज हैदराबाद द्वारा ख़रीदे गए पैट कमिंस शार्दुल ठाकुर को CSK ने 4 करोड़ रुपये में खरीदा शार्दुल का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये था रचिन रवींद्र को चेन्नई सुपर किंग्स ने 1.80 करोड़ रुपये में खरीदा रवींद्र का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था श्रीलंकाई क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा को एसआरएच ने 1.5 करोड़ में ख़रीदा हसारंगा का बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था।

ट्रेविस हेड को सनराइजर्स हैदराबाद ने 6 करोड़ 80 लाख में खरीदा हैरी ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स ने 4 करोड़ रुपये में खरीदा रोमन पावेल को राजस्थान रॉयल्स ने 7.40 करोड़ में खरीदा 1 करोड़ रुपये के बेस प्राइज वाले इस खिलाड़ी के लिए टीम ने 7.40 करोड़ रुपये दिए।

इसे भी पढ़ें भ्रष्टाचार में लिप्त ग्राम विकास अधिकारी पर कब गिरेगी गाज

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने