Home » दुर्घटना » टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

संवाददाता / रंग बहादुर वर्मा

UP जनपद / प्रतापगढ़

राष्ट्रीय राजमार्ग पर टायर फटने से ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। कोहरा अधिक होने के कारण पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहनों का टकराव सड़क पर पलटे ट्रक से होने लगा। हादसे के अंदेशा होने पर ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए पीछे से आ रहे वाहनों को रोकना शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंचे राष्ट्रीय मार्ग के कर्मचारियों के साथ पुलिस कर्मियों ने बैरीकेडिंग कर वाहनों को रोका। करीब आधे घंटे के बाद क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया जा सका। प्रयागराज के गंगापार स्थित सब्जी मंडी से आलू लेकर ट्रक मुंगरा बादशाहपुर सब्जी मंडी जा रहा था। सुबह करीब 6.30 बजे गौरा पूरे बदल के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक के पिछले दो टायर फट गए। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

ट्रक पर लदे आलू के बारे सड़क पर बिखर गए। ट्रक चालक शोएब और खलासी सकीम को मामूली चोटें आई। दोनों को उपचार के लिए सीएचसी गौरा ले जाया गया। वहीं कोहरे की वजह से दृश्यता कम होने से पीछे से आ रहे पिकअप ने सड़क किनारे पलटे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया। हालांकि पिकअप की टक्कर से किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ।

इसी तरह कई वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण वह ट्रक से टकराने लगे। अनहोनी की आश्ंका होने पर ग्रामीणों ने शोर मचाते हुए वाहनों को रोकना शुरू कर दिया। सड़क पर ट्रक पलटने से करीब आधे घंटे तक लंबा जाम लगा रहा। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस और राष्ट्रीय राजमार्ग की टीम ने सड़कों पर बैरीकेडिंग कर दी। क्रेन की मदद से ट्रक को सड़क से हटाया गया। उसके बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

ये भी पढ़ें यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर और सहायक सब इंस्पेक्टर के 921 पदों पर भर्ती

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

उद्योग व्यापार मंडल एटा के पदाधिकारिओं ने अध्यक्ष अतुल राठी के नेतृत्व में DM प्रेम रंजन सिंह क़ो दिया ज्ञापन

एटा-एटा उद्योग व्यापार मंडल एटा के पदाधिकारिओं ने अध्यक्ष अतुल राठी के नेतृत्व में DM प्रेम रंजन सिंह क़ो दिया