Home » खास खबर » एलएलबी की छात्रा को घर से किया अपहरण

एलएलबी की छात्रा को घर से किया अपहरण

एलएलबी की छात्रा को घर से किया अपहरण

संवाददाता / शिवम गुप्ता

UP जनपद / प्रतापगढ़

प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के भुपियामऊ से शुक्रवार दोपहर एलएलबी के छात्र को उसके घर से अगवा करने वाले गांजा खरीदने जा रहे थे। छात्र दिखा तो उसे अगवा कर फिरौती मांगने लगे। एसटीएफ लखनऊ की मदद से स्वॉट टीम ने चार आरोपितों को आठ घंटे में लखनऊ से गिरफ्तार कर अपहृत छात्र को बरामद कर लिया, जबकि एक भाग निकला।

भुपियामऊ निवासी अधिवक्ता दुर्गविजय सिंह के एलएलबी कर रहे भतीजे दीपक सिंह (23) को शुक्रवार दोपहर घर के पास से पांच लोगों ने अगवा कर लिया।

सीसीटीवी देखने के बाद अर्टिगा कार से लखनऊ की ओर जाते दिखे। दुर्गविजय सिंह की तहरीर पर पुलिस अपहरण की रिपोर्ट होने के बाद शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह, स्वॉट टीम इंचार्ज सुनील यादव, भुपियामऊ चौकी इंचार्ज राहुल कुमार अपनी टीम के साथ आरोपितों की तलाश में जुट गए। इस बीच आरोपित दीपक सिंह के ही मोबाइल से परिजनों को फोन कर तीन लाख रुपये की फिरौती मांगने लगे। एसटीएफ लखनऊ के सीओ धर्मेश कुमार शाही भी धरपकड़ में लगे तो उन्हें आरोपितों की लोकेशन लखनऊ के चारबाग स्टेशन के पीछे मिली। स्वॉट टीम प्रभारी सुनील यादव भी वहां पहुंच गए और घेराबंदी करके चारों आरोपित को पकड़कर अपहृत दीपक सिंह को बरामद कर लिया। शनिवार को गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें तेज रफ़्तार की ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को उड़ाया

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News