Home » क्राइम » चोरी के इल्जाम पर ग्रामीणों ने किया मारपीट

चोरी के इल्जाम पर ग्रामीणों ने किया मारपीट

भेड़ की चोरी का झूठा आरोप लगाकर गाली गलौज कर रहे थे। रहीम ब्रिक फील्ड भट्टे में चोरी का इल्जाम लगाकर ग्रामीणों ने किया मारपीट।

उत्तर प्रदेश कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के रहीम ब्रिक फील्ड भट्ठा रतगहा गांव में अंसार खान पुत्र सलीम निवासी गांव हरचंदपुर फतेहपुर अपने परिवार के साथ आकर भट्ठे में काम कर रहे हैं शनिवार के दिन सुबह लगभग 6:30 बजे रतगहा गांव के टुन्नू पासी ,कल्लू पासी, सतीश पासी, रोहित पासी ,खुरमा पासी ,अल्ताफ यादव का बेटा व कामता पाल का बेटा और 10 से 15 अज्ञात लोगों ने पीड़ित के झोपड़ी के पास आकर गाली गलौज करने लगे और कहा तुमने हमारे भेड़ चोरी कर लिया है।

भेड़ की चोरी का झूठा आरोप लगाकर गाली गलौज कर रहे थे पीड़ित ने मना किया तो उक्त दबंगों ने एक राय होकर लाठी और डंडों से पीड़ित के भाई हसीन खान और अकबर खान को मारा पीटा जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि साले भट्ठे से भाग जाओ नहीं तो तुम्हें जीना हराम कर देंगे पीड़ित ने आरोपियों के विरुद्ध चरवा थाने में लिखित तहरीर दी लिखित तहरीर पाकर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें धोखाधड़ी करने वालों के विरुद्ध पुलिस ने नहीं लिखा मुकदमा

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने