Home » खास खबर » बिजली के खंभे से टकराने से युवक की मौत

बिजली के खंभे से टकराने से युवक की मौत

बिजली के खंभे से टकराने से युवक की मौत

संवाददाता / रंग बहादुर वर्मा

प्रतापगढ़: रानीगंज थाना क्षेत्र के संडीला गांव में तेज रफ्तार बाइक के बिजली के खंभे से टकरा जाने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसा घने के कोहरे के कारण बताया जा रहा है।घायल का उपचार चल रहा है। युवक की मौत की खबर सुनकर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए।

संडीला निवासी राजेंद्र यादव पुत्र जगन्नाथ लिंटर के शटरिंग का काम करता था। बुधवार की देर रात बीमार भाभी की दवा लेने रानीगंज जा रहा था। साथ में पृथ्वीगंज के भगेसरा निवासी राहुल गुप्ता पुत्र श्रीराम बाइक पर था। बाइक राहुल चला रहा था। रास्ते में कंपोजिट विद्यालय संडीला के पास घने कोहरे से बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से भिड़ गई।

आसपास के लोग हादसे की आवाज सुनकर पहुंचे और गंभीर दोनों घायलों को इलाज के लिए रानीगंज सीएचसी भेजा। जहां डॉक्टरों ने राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया और दूसरे घायल को गंभीर हालत में जिला मेडिकल रेफर कर दिया। मृतक के दो छोटे बेटे हैं। पत्नी आशा पति की मौत की खबर सुनकर बेसुध हो गई। बड़े भाई अमर बहादुर ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें अयोध्या से गुजरने वाली सभी पैंसेजर और एक्सप्रेस ट्रेनों को किया गया निरस्त

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एस डी एम को सौंपा

पूर्व मंत्री ने क्षेत्रीय समस्याओं का 7 सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा प्रिंस रस्तोगी मवाना- पूर्व राज्यमंत्री प्रभुदयाल बाल्मीकि ने