Home » क्राइम » छात्र के हंसने पर हुई थप्पड़ों की बौछार

छात्र के हंसने पर हुई थप्पड़ों की बौछार

झांसी : 9वीं कक्षा के छात्र के कोचिंग में हंसने पर टीचर इतना चिड गया कि उसने छात्र पर थप्पड़ों और तालों की बौछार सी कर दी। करीब 58 सेकेंड में 17 थप्पड़ मारे और फिर धक्का देते हुए लात मारकर उसे कोचिंग से बाहर निकाल दिया।

मारपीट होने के बाद पीड़ित छात्र सदमे में है। पिता की गुजारिश पर नवाबाद थाना पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी टीचर की तलाश जारी कर दी है।

हंसने पर गणित के टीचर हुए क्रोधित

महानगर वैघराज शहर में रहने वाले अलंकार जैन का कहना है कि 15 साल का बेटा आदि जैन 9वीं कक्षा में पढ़ता है। वह एक साल से झोकनबाग स्थित अमर ब्राउन कोचिंग नामक जगह पर ट्यूशन पढ़ रहा है। शाम 4 से 6 बजे तक कोचिंग होती है। रोजाना की तरह वह 6 फरवरी को शाम 4 बजे कोचिंग गया था।

वहां टीचर अभिषेक पाल मैथ पढ़ रहे थे, कोचिंग में 7 छात्र थे, कुछ छात्र टेबल बजाने लगे। टीचर ने मना किया तो छात्र नहीं माने। इस दौरान आदि जैन हंसने लगा। मना करने पर नहीं माना तो टीचर का दिमाग सनक गया और उसे बुरी तरह पीट डाला।

टीचर बोला- जूते उतारकर बहुत मारुंगा

टीचर उसके साथ बैंच पर बैठा है। पहले वह दो थप्पड़ मारता है। कहता है,”तुम्हें पढ़ना हो तो पढ़ो, नहीं तो अपनी…(गाली)। ये बात घर पर बोल देना। घर के लोग ही डरेंगे। हम नहीं। टीचर जूता पकड़कर… हमारे साथ अगली बार मत करना। नहीं तो जूते उतारकर मारेंगे।”

छात्र व साथी हंसते है तो टीचर थप्पड़ और तालों की बौछार कर देते हैं। धक्का देते हुए गेट तक उसे पीटते हुए ले जाते हैं और फिर लात मारकर कोचिंग से बाहर निकल देते हैं।

माफी मांगने लगा गया टीचर, पिता ने कराया केस

पिता का कहना है कि घटना के बाद बेटा घर आया तो डरा सहमा हुआ था। जब कारण पूछा तो उसने पूरी बात बताई। पहले लगा कि टीचर ने डांट दिया होगा, लेकिन जब वीडियो आया तो टीचर का एक नया चेहरा सामने आया। टीचर ने बड़ी ही क्रूर तरीके से बेटे को मारा। तब कोचिंग के मालिक को फोन कर वीडियो भेजा। कोचिंग संचालक अमन ने हमें बताया कि टीचर को कोचिंग से डिसमिस कर दिया गया है।

बाद में टीचर का फोन आया तो माफी मांगने लगा। लेकिन बेटा बहुत डरा सहमा हुआ है, इसलिए हम कार्रवाई चाहते है। हम परिवार के साथ बच्चे को लेकर भाजपा नेता संजीव अग्रवाल लाला के पास पहुंचे। उन्होंने नबावाद थानाध्यक्ष से फोन पर बात की। इसके बाद बुधवार रात को केस लिखा गया।

पुलिस के अनुसार पिता की गुहार लगाने पर आरोपी टीचर के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (मारपीट) और धारा 504 (गाली गलौच) का केस दर्ज किया गया है। आरोपी टीचर की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें ???? 70 हजार करोड़ रुपए का लगेगा सोलर पावर प्लांट।

 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News