Home » दुर्घटना » भीषण गर्मी में पानी का प्यासा राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौत

भीषण गर्मी में पानी का प्यासा राष्ट्रीय पक्षी मोर की मौत

वन विभाग के अधिकारी को सूचना दी गई मौके पर वन विभाग के अधिकारी पहुंचकर मोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए

उत्तर प्रदेश कौशाम्बी जिले के विकास खंड कौशाम्बी क्षेत्र के गुरौली गांव में इस भीषण गर्मी में पानी के प्यास से व्याकुल राष्ट्रीय पक्षी मोर पेड़ से टकरा कर जमीन पर गिर पड़ा जिससे मोर की मौत हो गयी गांव के लोगो ने इस घटना को पुलिस विभाग को सूचना दिया और गांव के कुछ लोगों का कहना है कि मोर पानी पीने के लिए आ रहा तभी अचानक पेड़ के टक्कर लगने से गिर गया स्थानीय लोगों ने तुरन्त पहुंचकर देखा तब तक मोर की मौत हो गई थी। गांव के लोगो ने इसकी सूचना वन विभाग को दिया गया है खबर लिखे जाने तक किसी विभाग के अधिकारी नहीं पहुचे है। हालांकि सूचना देने के दो घंटे बाद वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचकर मोर के शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पानी के प्यास से व्याकुल मोर के मृतक हो जाने पर ग्रामीणों ने गहरा दुःख प्रकट किया है।

आपको बताते चलें क्षेत्र के गुरौली गांव में इस भीषण गर्मी में पानी के प्यास से व्याकुल राष्ट्रीय पक्षी मोर पेड़ से टकरा कर जमीन पर गिर पड़ा जिससे मोर की मौत हो गयी गांव के लोगो ने इस घटना को पुलिस विभाग को सूचना दिया और गांव के कुछ लोगों का कहना है कि मोर पानी पीने के लिए आ रहा तभी अचानक पेड़ के टक्कर लगने से गिर गया स्थानीय लोगों ने तुरन्त पहुंचकर देखा कि तब तक मोर की मौत हो गया है। गांव के लोगो ने इसकी सूचना वन विभाग को दिया गया है खबर लिखे जाने तक किसी विभाग के अधिकारी नहीं पहुचे है।

इसे भी पढ़ें चोरी के अभियोग में 03 अभियुक्त गिरफ्तार किया 

7k Network

Leave a Comment

RELATED LATEST NEWS

Latest News